कैप्टन सोमराज बने जसवां-परागपुर कांग्रेस के ओबीसी विभाग अध्‍यक्ष, प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

Congress OBC Department सेना से सेवानिवृत्त कैप्टन सोमराज को प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा विधानसभा क्षेत्र जसवां-परागपुर के ओबीसी विभाग की कमान सौंपी गई है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के शिमला स्थित कार्यालय में प्रदेश ओबीसी विभाग के अध्यक्ष दिलाबर सिंह द्वारा इस मनोनयन की अधिसूचना को बीते रोज जारी किया गया।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 08:11 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 08:11 AM (IST)
कैप्टन सोमराज बने जसवां-परागपुर कांग्रेस के ओबीसी विभाग अध्‍यक्ष, प्रदेश सरकार पर साधा निशाना
पंचायत कूहना निवासी भारतीय सेना से सेवानिवृत्त कैप्टन सोमराज

देहरा, संवाद सहयोगी। नजदीकी पंचायत कूहना निवासी भारतीय सेना से सेवानिवृत्त कैप्टन सोमराज को प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा विधानसभा क्षेत्र जसवां-परागपुर के ओबीसी विभाग की कमान सौंपी गई है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के शिमला स्थित कार्यालय में प्रदेश ओबीसी विभाग के अध्यक्ष दिलाबर सिंह द्वारा इस मनोनयन की अधिसूचना को बीते रोज जारी किया गया। अपनी इस नियुक्ति पर कैप्टन सोमराज ने एआइसीसी के अन्य पिछड़ा वर्ग विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष ताम्रध्वज साहू, ओबीसी विभाग के प्रदेशाध्यक्ष दिलाबर सिंह, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर तथा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी जसवां-परागपुर के अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह मनकोटिया का धन्यवाद किया। उन्‍होंने विधानसभा क्षेत्र में ओबीसी वर्ग को कांग्रेस पार्टी के साथ जोड़कर पार्टी को मजबूत करने का भरोसा दिलाया।

मूलतः अलोह-पूनणी से संबंध रखने वाले कैप्टन सोमराज भारतीय सेना में तकरीबन 28 साल सेवाएं देने के उपरांत 5 वर्ष पूर्व ही कैप्टन के पद से सेवानिवृत्‍त हुए हैं। इस दौरान कैप्टन सोमराज ने प्रदेश सरकार पर क्षेत्र की ब्यास नदी व अन्य जगहों पर धड़ल्ले से चल रहे अवैध खनन, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी तथा अन्य विभिन्न मुद्दों को लेकर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि युवाओं को छलकर सत्ता में आई सरकार की विदाई आगामी विधानसभा चुनावों में निश्चित है तथा इसके लिए वह कांग्रेस संगठन सहित विधानसभा क्षेत्र में अभियान छेड़ेंगे।

यह भी पढ़ें: Himachal Corona Curfew Guidelines: हिमाचल में आज से कड़ी बंदिशें, हर जिले में सड़कों पर पुलिस का पहरा

यह भी पढ़ें: Himachal Covid Cases Update: एक्‍ट‍िव केस 32 हजार के पार, 24 घंटे में रिकॉर्ड मरीजों की मौत

यह भी पढ़ें: महंगाई और जमाखोरी ने थाली से गायब की दालें, बेहतर उत्पादन होने पर भी आसमान छूने लगे दाम, जानिए वजह

यह भी पढ़ें: Dr Suggestions On Coronavirus: अफवाहों पर ध्‍यान देकर गलत दवा न लें, ये मरीज रखें खास ख्‍याल

chat bot
आपका साथी