12वीं व आइटीआइ पास सहित डिप्‍लोमाधारक युवाओं के लिए रोजगार का मौका, धर्मशाला में होंगे इंटरव्‍यू

Jobs Opportunity in Himachal अाइटीअाइ धर्मशाला में 28 अक्टूबर को किसी भी ट्रेड में प्रशिक्षित युवक व युवतियों के लिए गुडज़ स्पोर्ट्स सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी राजस्थान की कंपनी द्वारा कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 01:12 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 01:12 PM (IST)
12वीं व आइटीआइ पास सहित डिप्‍लोमाधारक युवाओं के लिए रोजगार का मौका, धर्मशाला में होंगे इंटरव्‍यू
अाइटीअाइ धर्मशाला में 28 अक्टूबर को राजस्थान की कंपनी द्वारा कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है।

धर्मशाला, जेएनएन। अाइटीअाइ धर्मशाला में 28 अक्टूबर को किसी भी ट्रेड में प्रशिक्षित युवक व युवतियों के लिए गुडज़ स्पोर्ट्स सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी राजस्थान की कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है। इच्छुक अभ्यर्थी 28 अक्टूबर को सुबह साढ़े नौ बजे आइटीआइ धर्मशाला में पहुंच कर साक्षत्कार में भाग ले सकते हैं। आइटीआइ संस्थान धर्मशाला के प्रधानाचार्य इंजीनियर मुनीश कुमार ने बताया इस साक्षात्कार में विभिन्न व्यवसायों में प्रशिक्षित आइटीआइ ट्रेड के अलावा जमा दो पास के साथ साथ बीए, बीकॉम व स्किल इंडिया द्वारा प्रशिक्षित युवक व युवतियों तथा डिग्री, डिप्लोमा धारक भी भाग ले सकते हैं।

साक्षात्कार में चयनित अभ्यर्थियों को 8500 रुपये वेतन के साथ अन्य सुविधाओं जैसे पीएफ, ईएसआईसी के अलावा कैंटीन व कंपनी के नजदीक रहने के लिए सस्ते दाम में कमरे भी उपलब्ध करवाए जाएंगे। उन्होंने बताया उसी दिन आइटीआइ प्रशिक्षित व्यवसाय फ़ूड प्रोडक्शन जनरल के अभ्यर्थियों के लिए भी अलग से एब्सोल्यूट  बर्बेक्यूई रेस्टोरेंट चेन हैदराबाद द्वारा भी कैंपस इंटरव्यू के आयोजन किया जाएगा। इसके लिए भी इच्छुक अभ्यर्थी भाग लेकर इस अवसर का लाभ उठा सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए संस्थान के प्लेसमेंट अधिकारी राजीव कुमार से संपर्क कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी