आइटीआइ शाहपुर में 29 को कैंपस इंटरव्यू

राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में रोपड़ की फार्मास्यूटिकल कंपनी कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से 29 जनवरी को अनुबंध आधार पर 50 युवाओं का चयन करेगी । इस कैंपस साक्षात्कार में वे युवा भाग ले सकते हैं जिनकी उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच है।

By Vijay BhushanEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 05:10 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 05:10 PM (IST)
आइटीआइ शाहपुर में 29 को कैंपस इंटरव्यू
रोजगार से जुड़ा प्रतीकात्मक फोटो। जागरण आर्काइव

शाहपुर, संवाद सूत्र : राजकीय  औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में रोपड़ की फार्मास्यूटिकल कंपनी कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से 29 जनवरी को अनुबंध आधार पर 50 युवाओं का चयन करेगी । इस कैंपस साक्षात्कार में वे युवा भाग ले सकते हैं, जिनकी उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच है। इन्होंने टर्नर , फिटर , मशीनिस्ट, डीजल मैकेनिक और मैकेनिक मोटर व्हीकल व्यावसायों में 2019- 20 में आइटीआइ कोर्स पास कर रखा हो। इस कैंपस साक्षात्कार में 2020 में अपने अंतिम वर्ष में अपीयर होने वाले प्रशिक्षु भी भाग ले सकते हैं। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य तरुण कुमार ने बताया कि चयनित युवाओं को कंपनी एक साल के लिए टेंप्रेरी आधार पर रखेगी , जिसकी एवज में उन्हें 8200 रुपये मासिक वेतन मिलेगा ।

कंपनी के डिप्टी जनरल मैनेजर जसङ्क्षवदर ङ्क्षसह सैनी ने फोन पर बताया कि यह कंपनी चयनित युवाओं को पहले साल नि:शुल्क लंच उपलब्ध करवाएगी, जबकि ब्रेकफास्ट 4.50 रुपये और डिनर 7.30 रुपए की सस्ती दर पर उपलब्ध करवाएगी। साथ में उनके रहने का भी प्रबंध निश्शुल्क रहेगा। उन्होंने बताया कि एक साल के बाद बिना ब्रेक के उन्हें अगले साल के लिए दोबारा से रखा जाएगा। चार-पांच साल के बाद उनकी परफॉर्मेंस, दक्षता और व्यवहार के आधार पर उन्हें रेगुलर कर दिया जाएगा। इसके अलावा कंपनी की तरफ से दी जाने वाली सभी सुविधाएं उन्हें उपलब्ध रहेंगी।

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के ट्रेङ्क्षनग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर अभिषेक बगवान ने बताया कि इस दिन युवा अपना आधार कार्ड, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण पत्र, बोनोफाइड हिमाचली प्रमाण पत्र, शिक्षा व तकनीकी शिक्षा से संबंधित समस्त प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफस अपने साथ लाएं।

chat bot
आपका साथी