कांगड़ा में दिव्यांगजनों के लिए नौ दिसंबर को लगाया जाएगा शिविर

भगवान महावीर विकलांग सहायता समिति जयपुर के माध्यम से नौ दिसंबर को सुबह नौ बजे से लेकर तीन बजे तक यात्री सदन गुप्त गंगा मार्ग नजदीक सब्जी मंडी कांगड़ा में दिव्यांगजनों के लिए शिविर का आयोजन किया जा रहा है।

Richa RanaThu, 02 Dec 2021 02:30 PM (IST)
कांगड़ा में दिव्यांगजनों के लिए शिविर का आयोजन किया जा रहा है।

भरमाड़, संवाद सूत्र। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग हिमाचल प्रदेश के सौजन्य से भगवान महावीर विकलांग सहायता समिति जयपुर के माध्यम से नौ दिसंबर को सुबह नौ बजे से लेकर तीन बजे तक यात्री सदन गुप्त गंगा मार्ग नजदीक सब्जी मंडी कांगड़ा में दिव्यांगजनों के लिए शिविर का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें दिव्यांगजनों को कृत्रिम अंग लगाए जाएंगे। तहसील कल्याण अधिकारी जवाली सुंदरी राणा ने समस्त पंचायत प्रतिनिधियों, बीडीसी व जिला परिषद सहित पंचायत सचिवों से अनुरोध किया है कि अगर उनके ध्यान में कोई दिव्यांगजन है जिसको कृत्रिम अंग लग सकता है, उसको तहसील कल्याण अधिकारी कार्यालय जवाली में लाएं ताकि उसे शिविर का लाभ मिल सके।

खुंडियां के लंघा में सात दिसंबर को होगा श्री राम कथा का शुभारंभ

ज्वालामुखी, संवाद सहयोगी। हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा की तहसील खुंडियां के तहत पड़ते गांव लंघा में सात दिसंबर से श्रीराम कथा का शुभारंभ होगा। गायक अंशुल चमन का कहना है कि श्रीराम कथा सात दिसंबर से 15 दिसंबर तक चलेगी। कथा का समय दोपहर एक बजे से सायं चार बजे तक होगा। इसी के साथ हर रोज शाम को भजन संध्या का भी अयोजन किया जाएगा। पंडित आदर्श शर्मा अपने मुखारविंद से श्रीराम कथा की अमृत वर्षा करेंगे। गायक अंशुल ने सभी इलाकावासियो से प्रार्थना की है कि वो ज्यादा से ज्यादा संख्या में परिवार सहित पहुंच कर श्रीराम कथा को श्रवण करें व भगवान रामचंद्र के चरणों का आशीर्वाद प्राप्त करें।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.