सरवीण चौधरी ने शाहपुर नगर पंचायत में किया मतदान, कहा- धीरे-धीरे नगर परिषद की ओर बढ़ेगा शाहपुर

Shahpur Nagar Panchayat नवगठित नगर पंचायत शाहपुर में मतदान प्रक्रिया के दिन मंत्री एवं स्थानीय विधायक सरवीण चौधरी बहुत खुश नजर आईं। उन्होंने कहा बहुत खुशी की बात है कि शाहपुर के सभी लोग मतदान कर रहे हैं। इसके लिए शाहपुर की जनता को बधाई हो।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 10 Jan 2021 11:50 AM (IST) Updated:Sun, 10 Jan 2021 11:50 AM (IST)
सरवीण चौधरी ने शाहपुर नगर पंचायत में किया मतदान, कहा- धीरे-धीरे नगर परिषद की ओर बढ़ेगा शाहपुर
मंत्री एवं स्थानीय विधायक सरवीण चौधरी शाहपुर नगर पंचायत में मतदान के बाद।

शाहपुर, जेएनएन। Shahpur Nagar Panchayat, नवगठित नगर पंचायत शाहपुर में मतदान प्रक्रिया के दिन मंत्री एवं स्थानीय विधायक सरवीण चौधरी बहुत खुश नजर आईं। उन्होंने कहा बहुत खुशी की बात है कि शाहपुर के सभी लोग मतदान कर रहे हैं। इसके लिए शाहपुर की जनता को बधाई हो। अभी शाहपुर नगर पंचायत बनी है और धीरे धीरे नगर परिषद की ओर बढ़ेगी और क्षेत्र का विकास भी तेजी से होगा। जब मैं शहरी विकास मंत्री थी, तब मैं हर शहर को 500-500 मकान स्वीकृत करती थी। उस समय मुझे लगता है कि शाहपुर को भी ऐसा ही मिलना चाहिए। अब नगर पंचायत के दर्जा मिला है। आने वाले दिनों में जनता शाहपुर कस्बे को चमचमाते शहर के रूप में देखेगी। केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं के तहत शाहपुर भी स्मार्ट सिटी की तर्ज पर विकसित होगा।

उन्होंने कहा पिछले कुछ दिनों से वह बीमार थीं और आइजीएमसी शिमला में भर्ती थीं। वहां के डाक्टरों का आभार है, जिन्होंने अच्छे से उपचार करके मुझे जल्द ठीक कर दिया है।

chat bot
आपका साथी