नूरपुर के न्याजपुर के निकट नेशनल हाइवे पर आज वाइक फिसलने से वाइक सवार महिला की मौत

नूरपुर के न्याजपुर के निकट नेशनल हाइवे पर आज दोपहर को वाइक फिसलने से वाइक पर सवार महिला की मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान लक्ष्मी देवी पत्नी विपन कुमार निवासी न्यू कॉलोनी जाच्छ के रूप में हुई है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 04:19 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 04:19 PM (IST)
नूरपुर के न्याजपुर के निकट नेशनल हाइवे पर आज वाइक फिसलने से वाइक सवार महिला की मौत
नूरपुर नेशनल हाइवे पर सोमवार दोपहर को वाइक फिसलने से वाइक पर सवार महिला की मौत हो गई।

नूरपुर, जागरण संवाददाता। नूरपुर के न्याजपुर के निकट नेशनल हाइवे पर सोमवार दोपहर को वाइक फिसलने से वाइक पर सवार महिला की मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान लक्ष्मी देवी पत्‍नी विपन कुमार निवासी न्यू कॉलोनी जाच्छ के रूप में हुई है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार विपन कुमार अपनी पत्नी लक्ष्मी देवी के साथ वाइक ( एचपी 58-7853 ) से जाच्छ से नूरपुर की ओर जा रहा था कि न्याजपुर के निकट लावारिस पशुओं को बचाते हुए उनकी वाइक फिसल गई।

इस दौरान वहां से गुजर रहे एक कार चालक ने हादसे में घायल पत्‍नी को अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान अस्पताल पहुंचने से पहले ही लक्ष्मी देवी की मृत्यु हो गई । पुलिस ने सीआरपीसी 174 के तहत छानबीन शुरू कर दी है। थाना प्रभारी कल्याण सिंह ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि नूरपुर अस्पताल में मृतक महिला का पोस्ट मार्टम करवा कर शव उनके परिजनों को सौंप दिया है।

इस हादसे में गंभीर रूप से घायल विपन कुमार को पठानकोट के एक निजी अस्पताल रैफर कर दिया गया है। मृतक महिला के 9 व 5 साल के दो बेटे है।

chat bot
आपका साथी