गगरेट का व्यवसायी दियोली खड्ड में बहने से बाल बाल बचा

गुरुवार देर शाम से चल रही तेज बरसात के कारण गगरेट की खड्डों में तेज बहाव आ जाने के कारण गगरेट का एक उद्योगपति खड्ड में बहने से बाल बाल बच गया। जानकारी के अनुसार व्यवसायी ने दियोली मन्हासा खड्ड के तेज बहाव में अपनी गाड़ी डाल दी।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 08:40 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 08:40 AM (IST)
गगरेट का व्यवसायी दियोली खड्ड में बहने से बाल बाल बचा
गगरेट की खड्ड में तेज बहाव आ जाने से एक उद्योगपति खड्ड में बहने से बाल बाल बच गया।

जागरण,जागरण संवाददाता। गुरुवार देर शाम से चल रही तेज बरसात के कारण गगरेट की खड्ड में तेज बहाव आ जाने के कारण गगरेट का एक उद्योगपति खड्ड में बहने से बाल बाल बच गया। जानकारी के अनुसार व्यवसायी ने दियोली मन्हासा खड्ड के तेज बहाव में अपनी गाड़ी डाल दी। जिस पर पानी की तेज गति का अंदाजा न लगने के कारण व्यवसाई की कार पानी में बहने लगी।

कार पानी मे बहने के कारण व्यवसाई में कार में बहने लगा तो वहां खड़ी एक निजी उद्योग के कामगारों की बस में सवार कामगारों ने बिना कुछ समय खोए व्यवसाई को बाहर निकाल लिया जिस पर व्यवसाई की जान तो बच गई लेकिन गाड़ी खड्ड के तेज वहाब में बह गई । पिछले दो दिन दिन से रुक रुक कर हो रही इस बरसात से दियोली गाँव के कुछ घरों में पानी भी भरने की जानकारी है हालांकि खड्डों में तटबंध होने कारण ज्यादा नुकसान तो नहीं हुआ लेकिन तेज बरसात से दियोली मन्हासा के कुछ घरों पर पानी का खतरा बना हुआ है।

पानी की उचित निकासी होने के कारण पानी ने अपना रूख घरों की ओर कर लिया है । दियोली के वार्ड नंबर तीन में खड्ड से पानी न जाकर मुख्य सड़क पर आने से स्थानीय घरों में पानी ने खूब तबाही मचाई है । घर और दुकानों में पानी घुसने के कारण स्थानीय लोगों ने प्रशासन से गुहार लगाई है कि पानी की निकासी के लिए उचित व्यवस्था की जाएा।

ये भी पढ़ें: जिला कांगड़ा में हो रही झमाझम बारिश, जनजीवन हुआ अस्त व्यस्त

chat bot
आपका साथी