पंचरुखी पार्क में झाड़ियां बढ़ने से बच्‍चों को खेलने में हो रही परेशानी

पार्क पर झाड़ियों का साम्राज्य होने से यहां खेलने वाले बच्चे जान जोखिम में डालकर पार्क आ रहे हैं। यहां पर बैंच भी स्थापित हैं लेकिन वहां पर भी झाड़ियां बढ़ गई है। यूं तो यह पार्क लोगों की सुविधा के लिए स्थापित किया गया था

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 05:00 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 05:00 PM (IST)
पंचरुखी पार्क में झाड़ियां बढ़ने से बच्‍चों को खेलने में हो रही परेशानी
पार्क पर झाड़ियों का साम्राज्य होने से यहां खेलने वाले बच्चे जान जोखिम में डालकर पार्क आ रहे हैं।

पंचरुखी, जेएनएन। पार्क पर झाड़ियों का साम्राज्य होने से यहां खेलने वाले बच्चे जान जोखिम में डालकर पार्क आ रहे हैं। यहां पर बैंच भी स्थापित हैं, लेकिन वहां पर भी झाड़ियां बढ़ गई है। यूं तो यह पार्क लोगों की सुविधा के लिए स्थापित किया गया था, लेकिन बच्चों व लोगों को अब परेशानी से दो चार होना पड़ रहा है। पार्क की समस्या का कोई समाधान नहीं हो रहा है और न ही कोई इसके लिए आगे अाया है। ऐसे में बच्चे भी समस्याओं से दो चार हो रहे हैं।

पंचरुखी बाजार के बीचोंबीच बने खेल मैदान स्वामी विवेकानंद कला मंच मैदान के अंदर लदोह पंचायत ने बच्चों के लिए मिनी पार्क बनाया है। जिसमें पंचायत ने बच्चों के लिए झूले आदि लगा रखे हैं ताकि बच्चे आराम से खेल सके और मैदान में ही बुजुर्ग के बैठने के लिए बैंच भी लगे हैं ताकि वह भी आराम कर सके। लेकिन आज आलम यह है कि बच्चों के इस पार्क में झाड़ियां बढ़ गई हैं। बच्चे जान जोखिम में डालकर यहां खेलते हैं। लेकिन किसी को कोई चिंता नहीं है। बुजुर्गों के बैठने के लिए स्थापित बैंचों के आस पास भी झाड़ियां बढ़ गई हैं। पंचायत को मैदान की सुध लेनी चाहिए ओर मैदान की स्थिति में सुधार करना चाहिए।

उधर, लदोह पंचायत प्रधान अनीता देवी से जब जानना चाहा तो उन्होंने बताया की पंचायत मैदान की जल्दी सफाई करवाई जाएगी ताकि किसी तरह से किसी को कोई परेशानी न हो। बच्चे व बुजुर्गों की समस्या का तुरंत हल किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी