धर्मशाला में मांगों को लेकर मुख्यमंत्री व मंत्रियों से मिले बस अॉपरेटर्स

हिमाचल प्रदेश बस ऑपरेटर्स यूनियन का प्रतिनिधिमंडल प्रधान राजेश पराशर की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और उनके मंत्रियों से अपनी मांगों के बारे में मिले। मुख्यमंत्री ने ट्रांसपोर्टर्स की सभी बातों को बड़े ध्यान पूर्वक सुना और उनको शीघ्र अति शीघ्र पूरा करने का आश्वासन दिया।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 19 Feb 2021 12:13 PM (IST) Updated:Fri, 19 Feb 2021 12:13 PM (IST)
धर्मशाला में मांगों को लेकर मुख्यमंत्री व मंत्रियों से मिले बस अॉपरेटर्स
बस ऑपरेटर्स यूनियन का प्रतिनिधिमंडल प्रधान राजेश पराशर की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिला।

धर्मशाला, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश बस ऑपरेटर्स यूनियन का प्रतिनिधिमंडल प्रधान राजेश पराशर की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और उनके मंत्रियों से अपनी मांगों के बारे में मिले। मुख्यमंत्री ने ट्रांसपोर्टर्स की सभी बातों को बड़े ध्यान पूर्वक सुना और उनको शीघ्र अति शीघ्र पूरा करने का आश्वासन दिया।

 उन्‍होंने टैक्स माफी की मांग व वर्किंग कैपिटल की मांग थी। मुख्यमंत्री ने इन दोनों मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया है। मुख्यमंत्री ने प्रदेश सरकार आपके साथ है। समस्याओं का समाधान होगा। इस मौके पर नालागढ़ से मनोज राणा, बिलासपुर से पटियाल जी  हुसैन कश्यप, जिला ऊना से अश्विनी सैनी जी पंकज दत्ता, रामकृष्ण, जिला हमीरपुर से राजू, जिला कांगड़ा के प्रधान रवि दत्त शर्मा,  सीनियर वाइस प्रेसिडेंट वीरेंद्र मनकोटिया, मीडिया प्रभारी विनय बेदी, जिला कांगड़ा यूनियन के संयोजक संजय भाटिया कोषाध्यक्ष दुर्गा दास अादि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी