धर्मशाला में अनियंत्रित बस खंभे से टकराई, चार को आई गंभीर चोटें Kangra News

राज्य शहीद स्मारक धर्मशाला से पास रविवार शाम धर्मशाला से पठानकोट रूट पर रही रही जेएनएनयूआरएम की बस अनियंत्रित होकर खंबे से टकरा गई।

By Edited By: Publish:Sun, 25 Aug 2019 08:57 PM (IST) Updated:Mon, 26 Aug 2019 09:57 AM (IST)
धर्मशाला में अनियंत्रित बस खंभे से टकराई, चार को आई गंभीर चोटें Kangra News
धर्मशाला में अनियंत्रित बस खंभे से टकराई, चार को आई गंभीर चोटें Kangra News

धर्मशाला, जेएनएन। शहीद स्मारक के समीप रविवार शाम धर्मशाला से पठानकोट जा रही जेएनएनयूआरएम बस अनियंत्रित होकर खंभे से टकरा गई। दुर्घटना में चार लोगों को हल्की चोट आई हैं, जबकि मार्ग बाधित होने से करीब एक घंटे तक जाम लगा रहा। इस दौरान सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहनों को कॉलेज रोड से भेजना शुरू किया, जिसके चलते कुछ हद तक जाम से निजात मिली। उधर, दुर्घटना में चालक-परिचालक सहित दो अन्यों लोगों को हल्की चोट आई हैं। वहीं, बस की टक्कर से बिजली का खंभा गिर गया, वहीं तारे भी टूट गई।

पुलिस ने घायल चालक-परिचालक सहित अन्य दो लोगों को प्राथमिक उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया। पुलिस प्रशासन को यातायात बहाल करवाने में बारिश के चलते खासी मशक्कत करनी पड़ी। जानकारी के अनुसार रविवार सायं लगभग सवा छह बजे बस गगल की तरफ जा रही थी कि शहीद स्मारक के समीप कंडक्टर साइड से दीवार के साथ लगे बिजली के खंभे के साथ टकरा गई है, जिस कारण सड़क मार्ग पूरी तरह से बंद हो गया है। यात्रियों के अनुसार बस तेज रफ्तार में थी, जिसकी वजह से दुर्घटना पेश आई। घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला ले जाया गया है। इस दौरान बस सड़क किनारे लगी दीवार को भारी नुकसान हुआ है। उधर, एसएचओ धर्मशाला राजेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर ट्रैफिक पुलिस को मौके पर भेजा गया था। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी