लुधियाना का रहने वाला बीटेक छात्र चिट्टे के साथ गिरफ्तार

मंडी जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट (एसआइयू) ने लुधियाना के रहने वाले 21 वर्षीय युवक को 32.7 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। युवक चंडीगढ़ से बी टेक की पढ़ाई कर रहा था और उसी के चलते होने वाली ट्रेनिंग के लिए सुंदरनगर आया था।

By Vijay BhushanEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 08:22 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 08:22 PM (IST)
लुधियाना का रहने वाला बीटेक छात्र चिट्टे के साथ गिरफ्तार
चिट्टे के साथ लुधियाना का छात्र गिरफ्तार। प्रतीकात्मक

डैहर/सुंदरनगर, जागरण टीम। मंडी जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट (एसआइयू) ने लुधियाना के रहने वाले 21 वर्षीय युवक को 32.7 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। युवक चंडीगढ़ से बी टेक की पढ़ाई कर रहा था और उसी के चलते होने वाली ट्रेनिंग के लिए सुंदरनगर आया था। आरोपित की पहचान माधव कोहली निवासी हाउस नंबर 532 आनंद बिहार बाजार जिला लुधियाना पंजाब के रूप में हुई है।

बी टेक की पढ़ाई के दौरान होने वाले ट्रेङ्क्षनग के लिए संस्थान की ओर से उसे सुंदरनगर भेजा गया था। यहां पर वह किराये के कमरे में रहता था और लाकडाउन के चलते घर चला गया था। अब जब वह सुंदरनगर आ रहा था तो पुंघ में नाके के दौरान एसआइयू टीम ने उसे तलाशी के लिए रोका। तलाशी के दौरान उसके पास से बैग में 32.7 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है। थाना प्रभारी सुंदरनगर कमलकांत ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

शिक्षा की आड़ में नशे का कारोबार

लुधियाना के अच्छे परिवार से संबंध रखने वाला युवक पंजाब से ही चिट्टïा खरीदकर लाया। अब इसे आगे बेचना था या किसे देना था, पुलिस इसकी छानबीन कर ही है। इससे कुछ दिन पहले पूर्व पंचायत प्रधान के बेटे को 77 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा था। माधव बी टेक के दूसरे सैमेस्टर का छात्र है। धनोटू में उसे प्रशिक्षण दिया जा रहा था। आरंभिक पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि 20 हजार रुपये में 32.7 ग्राम चिट्टा लेकर आया था। ऐसे में किसी के गले से यह बात नहीं उतर रही है। अब पुलिस चिट्टे की जांच तो करवाएगी ही साथ ही यह पता लगाएगी कि इसे लाने के लिए कहीं माधव को अन्य लोगों ने पैसे तो नहीं दिए थे। इसके लिए माधव सुंदरनगर में जहां रहता है वहां के उसके साथियों से भी पूछताछ हो सकती है।

chat bot
आपका साथी