तकीपुर कालेज में विज्ञान विषय में दाखिले शुरू

अटल बिहारी वाजपेयी राजकीय महाविद्यालय तकीपुर में शनिवार से विज्ञान विषय में दाखिले शुरू हो गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 09:02 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 09:02 PM (IST)
तकीपुर कालेज में विज्ञान विषय में दाखिले शुरू
तकीपुर कालेज में विज्ञान विषय में दाखिले शुरू

संवाद सहयोगी, कांगड़ा : अटल बिहारी वाजपेयी राजकीय महाविद्यालय तकीपुर में शनिवार से विज्ञान विषय में प्रवेश प्रक्रिया शुरू कर दी है। प्राचार्य डा. एनएन शर्मा ने बताया कि शिक्षा विभाग की अनुमति मिलने पर कक्षाएं शुरू करने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। उन्होंने खुशी जताई कि छात्रों की पढ़ाई सुचारू रखने के लिए विभाग ने सभी विषयों के प्राध्यापकों की नियुक्ति व प्रतिनियुक्ति कर दी है। सभी प्राध्यापकों ने शनिवार से सेवाएं देनी शुरू कर दी हैं।

उन्होंने बताया कि लाइब्रेरी में पुस्तकों के लिए बजट का प्रविधान कर दिया है और जल्द उपलब्ध करवा दी जाएंगी। उन्होंने बताया कि अन्य सुविधाओं के लिए भी कदम उठाए जा रहे हैं ताकि छात्रों को गुणात्मक शिक्षा दी जा सके। उन्होंने बताया कि पहले दिन 10 विद्यार्थियों ने विज्ञान विषय में प्रवेश लिया है और 21 सितंबर से नियमित कक्षाएं शुरू होंगी। इस अवसर पर फिजिक्स के प्राध्यापक डा. सुरिद्र सोनी, केमिस्ट्री के डा. संजय गुप्ता, गणित के विवेक कुमार, बाटनी की अंजना खरवाल व जियोलाजी की ज्योति बाला, वाणिज्य के वरिष्ठ प्राध्यापक डा. भगवान दास आदि उपस्थित रहे।

थुरल कालेज में पीजीडीसीए के लिए प्रवेश प्रक्रिया शुरू

संवाद सहयोगी, पालमपुर : थुरल कालेज के प्राचार्य डा. अनिल आजाद ने बताया कि पीजीडीसीए के लिए प्रवेश प्रक्रिया शुरू हो गई है। कालेज में पीजीडीसीए की 60 सीटें स्वीकृत हैं। इच्छुक विद्यार्थी जल्द कालेज में प्रवेश लें। पीजीडीसीए कक्षाओं के लिए अध्यापकों की नियुक्ति कर दी है।

chat bot
आपका साथी