Kangra Crime News: ज्‍वालामुखी में रिश्‍ते हुए तार-तार, जेठ ने जबरन घर में घुसकर किया महिला से दुष्‍कर्म

Kangra Crime News उपमंडल ज्वालामुखी के तहत घड़ियाना गांव में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जेठ ने बहु के साथ दुष्कर्म किया है। जेठ ने बहु (भाई की पत्नी) के घर में घुसकर जबरदस्ती करते हुए दुष्कर्म किया तथा वहां से भाग खड़ा हुआ।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 11:15 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 11:15 AM (IST)
Kangra Crime News: ज्‍वालामुखी में रिश्‍ते हुए तार-तार, जेठ ने जबरन घर में घुसकर किया महिला से दुष्‍कर्म
जेठ ने बहु के साथ दुष्कर्म किया है।

ज्वालामुखी, संवाद सहयोगी। Kangra Crime News, उपमंडल ज्वालामुखी के तहत घड़ियाना गांव में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जिसमें रिश्ते तार तार हुए हैं और देवभूमि पर कलंक लगा है। जेठ ने बहु के साथ दुष्कर्म किया है। जानकारी के अनुसार जेठ ने बहु (भाई की पत्नी) के घर में घुसकर जबरदस्ती करते हुए दुष्कर्म किया तथा वहां से भाग खड़ा हुआ। महिला ने सारे प्रकरण की जानकारी खुंडिया पुलिस को दी है। पुलिस आरोपित की धरपकड़ के लिए रात को ही उसके घर में दबिश दी तथा हिरासत में ले लिया।

महिला ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि बीती रात रिश्ते में उसका जेठ उसके घर में घुस गया तथा जबरदस्ती करने लगा। विरोध करने के बावजूद वह नहीं माना तथा उसके साथ दुष्कर्म किया। इससे पहले की वो शोर मचाकर आस पड़ोस को बताती वह मौके से फरार हो गया। घटना के बाद महिला ने खुंडिया थाना में सारे वाक्य की जानकारी दी। पुलिस ने बिना देरी किए रात को ही आरोपित तक पहुंचने के उसके घर दबिश दी तथा हिरासत में ले लिया।

यह बोले डीएसपी

डीएसपी ज्वालामुखी चंद्रपाल सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। पुलिस टीम मौके पर भेजी गई है। महिला के बयान पर आरोपित के खिलाफ 452,376 आइपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। महिला का मेडिकल करवाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Police Personnel Crushed: गगरेट में पुलिस चेक पोस्‍ट के पास वाहन ने कुचल दिए तीन जवान, नादौन में पकड़ा ट्रक चालक

लड़की की फेक आइडी बनाकर डाली अश्लील तस्वीरें, मामला दर्ज

परवाणू। परवाणू थाना के अंतर्गत एक 20 वर्षीय लड़की की शिकायत पर आकाश नाम के लड़के पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज हुआ है। जानकारी के अनुसार लड़के ने इंस्ट्राग्राम पर अपनी फेक आइडी बना रखी थी, जिसकी एक डुप्लीकेट आइडी अप्रैल 2021 में आकाश ने तनुपुण्डीर777 के नाम से बनाकर किसी लड़की के गलत पोस्ट डालने शुरू कर दिए। पता लगने पर उसने इंस्टग्राम पर उसकी रिपोर्ट करके वह आइडी बंद करवा दी। उसके बाद उसने तनुपुण्डीर555 के नाम से दूसरी आइडी तैयार कर बायो पर गलत गलत बातें लिखीं व किसी की अश्लील पोस्ट भी डाली। डीएसपी योगेश रोल्टा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि एक लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज कर लड़के को हिरासत में लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी