जीनौड खड्ड पर बने पुल, तो लोगों को सैन्य क्षेत्र से मिलेगी राहत

धलू गांव के समीप नौड खड्ड पर पुल न होने से करीब चार गांवों के लोगों को अक्सर सैन्य क्षेत्र योल से गुजरना पड़ता है‌। चांदनी चौक वाया सीएसडी कैंटीन से धौलाधार गेट से होकर यहां के लोगों को धर्मशाला जाने के परेशानी का सामना करना पड़ता है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 01:09 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 01:29 PM (IST)
जीनौड खड्ड पर बने पुल, तो लोगों को सैन्य क्षेत्र से मिलेगी राहत
नौड खड्ड पर पुल न होने से चार गांवों के लोगों को अक्सर सैन्य क्षेत्र योल से गुजरना पड़ता है‌।

योल, जेएनएन। नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र के धलू गांव के समीप नौड खड्ड पर पुल न होने से करीब चार गांवों के लोगों को अक्सर सैन्य क्षेत्र योल से गुजरना पड़ता है‌। चांदनी चौक वाया सीएसडी कैंटीन से धौलाधार गेट से होकर यहां के लोगों को धर्मशाला जाने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ता है।

जब कई बार सैन्य प्रशासन सुरक्षा की दृष्टि से दोनों ओर के गेट बंद कर देते है ‌‌‌‌ऐसे में धलू ,पटियाकर, रिन्ना कडाहपुरा के लोगों को वाया पजपुली तंगरोटी से होकर जाना पड़ता है। सबसे ज्यादा दिक्कत तो तब होती है जब रात को किसी मरीज को क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला ले जाना होता है। क्योंकि रात को सैन्य क्षेत्र के दोनों गेट बंद कर दिए जाते हैं ।इन परिस्थितियों से निजात दिलाने के लिए सरकार नौड खड्ड पर पुल बना दे तो‌ इन गांवों के लोगों को सैन्य क्षेत्र से गुजरने से राहत मिल सकती है ।क्योंकि इस पुल के निर्माण से सीधे वाया वंदोरुडू से योल घियारी पुल से संपर्क हो जाएगा।

chat bot
आपका साथी