बालीवुड अभिनेता सन्नी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल आज करेंगे नगरी में शूटिंग

अभिनेता सन्नी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल आज नगरी में फिल्म की शूटिंग करेंगे। अपने पसंदीदा अभिनेता व अभिनेत्री को लोग नजदीक से देख सकेंगे। आज लाइट कैमरा और एक्शन गूंजेग तो गदर-2 फिल्म की शूटिंग होगी। शूटिंग के लिए अभिनेता सन्नी देओल औ अमीषा पटेल पहुंच चुके हैं।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 08:11 AM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 08:11 AM (IST)
बालीवुड अभिनेता सन्नी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल आज करेंगे नगरी में शूटिंग
बालीवुड अभिनेता सन्नी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल आज नगरी में फिल्म की शूटिंग करेंगे।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। बालीवुड अभिनेता सन्नी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल आज नगरी में फिल्म की शूटिंग करेंगे। अपने पसंदीदा अभिनेता व अभिनेत्री को लोग नजदीक से देख सकेंगे। आज लाइट, कैमरा और एक्शन गूंजेग तो गदर-2 फिल्म की शूटिंग होगी। शूटिंग के लिए अभिनेता सन्नी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल भी पहुंच चुके हैं।

यहां करीब चार दिन गदर-2 के लिए शूटिंग की जाएगी। शूटिंग के लिए हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) की भी दो बसों को लिया गया है। सन्नी देओल और अमीषा पटेल के पहुंचने और उनकी कुछ फोटो भी अभिनेत्री अमीषा पटेल ने इंटरनेट मीडिया के इंस्टाग्राम में शेयर की हैं।

गदर फिल्म को मिली थी अपार सफलता

अभिनेता सन्नी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल की जोड़ी गदर में नजर आई थी और इस फिल्म की सफलता के बाद ही गदर-2 फिल्म निर्माण की बात शुरू हो गई थी। लेकिन अब गदर-2 की शूटिंग के साथ ही ये जोड़ी पुन: बड़े पर्दे पर नजर आएगी। इसके साथ ही बड़ी बात यह है कि पालमपुर का नगरी क्षेत्र भी बड़े पर्दे पर दिखेगा। जिसमें धौलाधार की पहाड़ियां भी नजर आएंगी। हिमाचल के प्राकृतिक नजारे भी इस फिल्म में दिखेंगे।

यह बोले एचआरटीसी के क्षेत्रीय प्रबंधक

एचआरटीसी के धर्मशाला डिपो के क्षेत्रीय प्रबंधक पंकज चड्ढा ने बताया कि गदर-2 की शूटिंग के लिए एचआरटीसी की दो बसों को लिया गया। ये बसें चार दिनों तक शूटिंग फिल्म निर्माण टीम के साथ रहेंगी।

मौसम बना है अभी बाधा

इस शूटिंग के लिए मौसम एक बाधा बना हुआ है। आकाश में बादल है और तापमान भी कम है ठंडक ज्यादा है। ऐसे में अगर बारिश होती है तो शूटिंग टीम को मुश्किल हो सकती है।

chat bot
आपका साथी