खनयारा पहुंचे आमिर खान, पहाड़ों व गांव का वीडियो किया कैमरे में कैद

Amir khan Location viewed for Shooting in Kangra valley दो दिन पहले धर्मशाला पहुंचे बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने बुधवार सुबह खनयारा के पटोला गांव पहुंच गए।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 12:57 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 05:17 PM (IST)
खनयारा पहुंचे आमिर खान, पहाड़ों व गांव का वीडियो किया कैमरे में कैद
खनयारा पहुंचे आमिर खान, पहाड़ों व गांव का वीडियो किया कैमरे में कैद

धर्मशाला, जेएनएन। दो दिन पहले धर्मशाला पहुंचे बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने बुधवार सुबह खनयारा के पटोला गांव पहुंच गए। अचानक अपने बीच आमिर खान को देखकर ग्रामीण उत्‍साहित हो उठे। उन्‍होंने प्रशंसकों के साथ फोटो खिंचवाए। इसके बाद आमिर ने पहाड़ों व गांव का वीडियो भी अपने मोबाइल में कैद किया। आमिर खान तीन दिन से कांगड़ा जिले के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर चुके हैं। प्रशंसकों से हुई बातचीत में आमिर खान ने बताया कि वह पालमपुर घूमने के लिए निकलेंगे। आमिर धर्मशाला के एक होटल में ठहरे हैं।

वह अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। वह मंगलवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे पालमपुर के घुग्घर हार में गए और धौलाधार की खूबसूरती को निहारा। इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों से बातचीत भी की। इसके अलावा पालमपुर के चाय बागानों का भी दौरा किया। पालमपुर से वह कांगड़ा की ओर गए और खोली व कलेड़ गांवों का दौरा किया। कलेड़ में उन्होंने महिलाओं के साथ फोटो भी लिए। फिल्म अभिनेता आमिर खान यहां चुपचाप पहुंचे हैं। उन्होंने इस संबंध में सूचना पुलिस प्रशासन को भी नहीं दी थी। वह निजी सुरक्षा गार्डों के साथ पहुंचे हैं। उन्होंने अभी तक यह बात भी नहीं बताई है कि वे किस फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन देख रहे हैं।

chat bot
आपका साथी