चिंतपूर्णी बस स्टैंड से बोलेरो जीप चोरी

चिंतपूर्णी के नए बस अड्डे से कल देर रात चोर एक बोलेरो गाड़ी को चोरी करके ले गए। यही नहीं इन चोरों ने साथ खड़ी ऑल्टो कार को चोरी करने की कोशिश की और उसके दरवाजे के लॉक तक तोड़ डाले।

By Vijay BhushanEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 05:08 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 05:08 PM (IST)
चिंतपूर्णी बस स्टैंड से बोलेरो जीप चोरी
अपराध से जुड़ा प्रतीकात्मक फोटो। जागरण आर्काइव

चिंतपूर्णी, जेएनएन। चिंतपूर्णी के नए बस अड्डे से कल देर रात चोर एक बोलेरो गाड़ी को चोरी करके ले गए। यही नहीं इन चोरों ने साथ खड़ी ऑल्टो कार को चोरी करने की कोशिश की और उसके दरवाजे के लॉक तक तोड़ डाले। चोरी हुई बोलेरो जीप के मालिक ने जब आज सुबह देखा तो बस स्टैंड में खड़ी बोलेरो गाड़ी गायब थी और साथ खड़ी अल्टो कार से भी छेड़छाड़ की थी।

गाड़ी मालिक पप्पू जो की राजस्थान का रहने वाला है और पिछले काफी साल से बस स्टैंड के पास मोइन गावं में झुग्गी झोपडिय़ों में रहता है, ने बताया कि उसने बोलेरो गाड़ी 15 दिन पहले ही दो लाख रुपये में खरीदी थी और रोजाना ही वह गाड़ी को बस स्टैंड में ही खड़ी करके जाता था लेकिन आज सुबह गाड़ी वहां से गायब थी। सूचना मिलने पर देहरा पुलिस ने आसपास लगे होटलों व दुकानों के कैमरों की चेकिंग की। जिस पर बस स्टैंड में लगाए कैमरों के जरिए बोलेरो जीप को चुराते चार लोग नजर आ रहे हैं जिन्होंने मास्क लगाए हुए हैं। ये गाड़ी चुराने के बाद किस तरफ गए पुलिस इसकी जांच कर रही है और अन्य जगह लगे कैमरों की रिकॉर्डिंग को भी खंगाल रही है।

इस संबंध में देहरा उपमंडल के डीएसपी अंकित शर्मा ने बताया कि नए बस स्टैंड से रात डेढ़ बजे के करीब जीप चोरी हुई है। बस स्टैंड में लगे कैमरों में चार लोग गाड़ी को ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और चोर गाड़ी को किस तरफ ले गए हैं इसका पता लगाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी