शिविर में एकत्रित किया 35 यूनिट रक्त

हिम जनकल्याण संस्था की ओर से बुधवार को सिविल अस्पताल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर का शुभारंभ एसडीएम पंकज शर्मा और डीएसपी विकास धीमान और नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी ललित कुमार ने किया। कैंप में 35 यू

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 07:14 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 07:14 PM (IST)
शिविर में एकत्रित किया 35 यूनिट रक्त
शिविर में एकत्रित किया 35 यूनिट रक्त

जागरण संवाददाता, पालमपुर : हिम जनकल्याण संस्था की ओर से बुधवार को सिविल अस्पताल में रक्तदान शिविर लगाया गया। शिविर का शुभारंभ एसडीएम पंकज शर्मा और डीएसपी विकास धीमान और नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी ललित कुमार ने किया। शिविर में 35 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया।

इस मौके पर अपने संबोधन में एसडीएम पंकज शर्मा ने कहा कि हर व्यक्ति समाज के लिए कुछ न कुछ कार्य जरूर करे तथा रक्तदान के साथ साथ गो सेवा को भी संकल्प के रूप में ले सकते हैं। संस्था के अध्यक्ष प्रवीण शर्मा ने बताया कि शिविर के आयोजन का मुख्य उद्देश्य रक्तदान को प्रोत्साहन देना तथा युवाओं को नशे से बचाना तथा उन्हें समाजसेवा में लगाने के लिए आयोजन किया गया है। इस अवसर पर महिलाओं ने भी रक्तदान किया।  रक्तदान करने वालों को डीएसपी व एसडीएम ने सम्मानित भी किया।

डीएसपी विकास धीमान ने रक्तदान के प्रति अपने विचार साझा करते हुए कहा कि रक्तदान सबसे बड़ा दान है। इस मौके पर संस्था की और से संस्था के संरक्षक ओम प्रकाश शर्मा, चंद्रभान शर्मा, आरसी मिन्हास, महासचिव विजयपुरी, न¨रद्र राणा प्रदेश अध्यक्ष युवा ¨वग, साहिल सन्नी जिलाध्यक्ष युवा ¨वग, प्रकाश मंगलानी अध्यक्ष पालमपुर, अनन्य शर्मा महासचिव सहित अमन कांत, सतीश धीमान, सपना ¨सह महिला ¨वग प्रदेश अध्यक्ष, मोनिका शर्मा प्रदेश उपाध्यक्ष सुमीत, ओमी, साहिल नाग, राजू कटोच, संजय पहाड़िया, वरुण भट्ट, अमित शर्मा, आशीष शर्मा, शम्मी, संजय कपूर व राजेश उपस्थित रहे। इस मौके पर संस्था ने गोसदन में चारे के लिए राशि भी प्रदान की।

chat bot
आपका साथी