मिशन रिपीट के लिए धर्मशाला में भाजपा आज तेज करेगी अपने हथियार

प्रदेश में मिशन रिपीट के महासंग्राम के लिए भारतीय जनता पार्टी आज धर्मशाला में अपने हथियार तेज करेगी। विपक्षी पार्टी के नेताओं के मुद्दों को अपने तेज हथियारों से काटने के लिए भाजपा दो दिन तक धर्मशाला में मंथन भी करेगी

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 08:37 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 08:37 AM (IST)
मिशन रिपीट के लिए धर्मशाला में भाजपा आज तेज करेगी अपने हथियार
भाजपा दो दिन तक धर्मशाला में मंथन भी करेगी और मिशन रिपीट के लिए रास्ता भी बनाएगी।

धर्मशाला, नीरज व्यास। प्रदेश में मिशन रिपीट के महासंग्राम के लिए भारतीय जनता पार्टी आज धर्मशाला में अपने हथियार तेज करेगी। विपक्षी पार्टी के नेताओं के मुद्दों को अपने तेज हथियारों से काटने व अपने तरकस में कई ऐसे अस्त्र व शस्त्र भरने के लिए भाजपा दो दिन तक धर्मशाला में मंथन भी करेगी और मिशन रिपीट के लिए रास्ता भी बनाएगी।

हालांकि इससे पहले मंडी संसदीय क्षेत्र, फतेहपुर व जुब्बल कोटखाई विधानसभा क्षेत्र के उप चुनाव हैं और उप चुनाव एक तरह से दोनों ही पार्टियों को उनके भविष्य की हकीकत भी बताएंगे। ऐसे में सत्तारूढ़ भाजपा कांग्रेस को चारों खाने चित करने के लिए दो दिन तक मंथन करेगी और शीर्ष नेताओं के बीत तय होने वाले मुद्दों के तीर को ही अपने तरकस में रखकर फील्ड में आएंगे। बैठक सतोवरी में एक होटल में आयोजित होगी और इसकी अध्यक्षता भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष करेंगे।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित प्रदेश कोर कमेटी के सदस्य भी इस बैठक में मौजूद रहेंगे। केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, प्रभारी अविनाश राय खन्ना, महामंत्री राकेश जम्बाल, त्रिलोक कपूर व त्रिलोक जंवाल, संगठन मंत्री पवन राणा, पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार व प्रेम कुमार धूमल भी बैठक में मौजूद रहेंगे। ऐसा माना जा रहा है कि मंडी संसदीय क्षेत्र, फतेहपुर, जुब्बल कोटखाई विधानसभा क्षेत्र के लिए उतारे जाने वाले भाजपा के उन चेहरों पर भी मंथन होगा जो चेहरे अब तक पार्टी की लिस्ट में हैं।

कोरोना काल में सरकार की ओर से किए गए कार्य व जनता तक ले जाने वाले मुद्दों पर भी चर्चा होगी। बैठक में लंबे अंतराल के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार भी शिरकत कर रहे हैं। शांता कुमार समय समय पर सरकार व संगठन में मार्गदर्शन के लिए अपनी बात रखते रहे हैं। इस लिए धर्मशाला के ठंडे तापमान में होने वाली यह बैठक आने वाले दिनों में होने वाले उप चुनाव व विधानसभा 2022 के लिए राजनैतिक तापमान बढ़ाने वाली साबित होगी। हालांकि इसी बैठक में भाजपा के सिपहलसार आगामी मिशन रिपीट के लिए अपने अपने हथियार पैने करेंगे। संगठन पर भी चर्चा होगी तो लक्ष्य को भेदने के लिए मुद्दों व एकजुटता तथा अनुशासन की भी।

chat bot
आपका साथी