मिशन रिपीट के सपने को साकार करने के लिए भाजपा का धर्मशाला में संगठन मंथन कल से, ये नेता पहुंचेंगे

Himachal BJP Organistation Meeting मिशन रिपीट के सपने को साकार करने के लिए भाजपा का संगठन मंथन कल से धर्मशाला में शुरू हो रहा है। केंद्रीय नेतृत्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित संगठन के पदाधिकारी बैठक में मौजूद रहकर मिशन रिपीट के लिए रणनीति बनाएंगे।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 08:53 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 03:10 PM (IST)
मिशन रिपीट के सपने को साकार करने के लिए भाजपा का धर्मशाला में संगठन मंथन कल से, ये नेता पहुंचेंगे
मिशन रिपीट के सपने को साकार करने के लिए भाजपा संगठन मंथन कल से धर्मशाला में शुरू हो रहा है।

धर्मशाला, नीरज व्यास। Himachal BJP Organistation Meeting, मिशन रिपीट के सपने को साकार करने के लिए भाजपा का संगठन मंथन कल से धर्मशाला में शुरू हो रहा है। केंद्रीय नेतृत्व, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित संगठन के पदाधिकारी बैठक में मौजूद रहकर मिशन रिपीट के लिए रणनीति बनाएंगे। दिल्‍ली से पार्टी हाईकमान से वरिष्‍ठ नेता के अलावा प्रेम कुमार धूमल, अनुराग ठाकुर, प्रदेश पार्टी अध्‍यक्ष सुरेश कश्‍यप सहित अन्‍य वरिष्‍ठ नेता मौजूद रहेंगे।

किन मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाना है और किन बातों को हर घरद्वार तक पहुंचाना है इस पर भी भाजपा की इस बैठक में मंथन होगा। हालांकि ज्वालामुखी में जल रही राजनीतिक ज्वाला, धवाला का गुस्सा, एसपी व सुरक्षा अधिकारियों के बीच झड़प को लेकर प्रदेश में सरकार की छवि पर उठे सवालों पर भी चर्चा हो सकती है।

सबसे अहम अपने मिशन रिपीट के होमवर्क को पूरा करने से पहले उपचुनाव को फतह करने का एजेंडा स्पष्ट रूप तय करना है। उपचुनाव में पार्टी पूरी जी जान लगाएगी ताकि प्रदेश के तीन विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा कांग्रेस को पटखनी देकर मिशन रिपीट के ट्रायल को पूरा कर सके।

खैर संगठन व सरकार में किस तरह का तालमेल वर्तमान में है और भविष्य में मिशन रिपीट के लिए किस तरह से होना चाहिए। अभी चुनाव से पहले क्या क्या लक्ष्य हैं, जिन्हें पूरा कर लेना चाहिए ताकि बरसात के बाद सिर्फ वही लक्ष्य पूरा किए जाए जो मिशन रिपीट के लिए जरूरी है। कुछ समय कोविड-19 का भी सरकार पर भारी रहा है। कई तरह के अनुभवों से सरकार व जनता गुजरी है। इसका मिशन रिपीट पर क्या असर रहेगा। इस पर भी मंथन होगा।

भाजपा वर्किंग ग्रुप की बैठक 25 व 26 जून को धर्मशाला में हो रही है। हालांकि इस महत्वपूर्ण बैठक को सफल बनाने के लिए प्रदेश भजापा महामंत्री व कांगड़ा चंबा संसदी क्षेत्र प्रभारी त्रिलोक कपूर, विधायक विशाल नेहरिया, प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा, विशाल चौहान, जिला अध्यक्ष चंद्रभूषण नाग व जिला महासचिवों ने भाजपा वर्किंग ग्रुप की बैठक को लेकर समीक्षा बैठक की है।

मिशन रिपीट की बात चली है तो विधानसभा चुनाव फिर, सांसदों के चुनाव उसके बाद उपचुनाव, फिर पंचायती राज व नगर निगमों के चुनाव के मंथन से जो बातें निकलकर आई हैं। उस पर भी बैठक में चर्चा कर आगामी दिशा तय करने में आसानी होगी। भाजपा मिशन रिपीट के सपने को कितना साकार कर पाती है, कितना नहीं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा, लेकिन भाजपा ने वर्किंग कमेटी की धर्मशाला में बैठक की तैयारी कर ली है और बैठक के बाद पार्टी डैमेज कंट्रोल का काम शुरू कर देगी।

chat bot
आपका साथी