भाजपा नेता ने बीएमओ फतेहपुर से किया दुर्व्‍यवहार, बोले- व्‍यवस्‍था सुधार लो वरना लोग अस्‍पताल जला देंगे, ऑड‍ियो वायरल

बीएमओ फतेहपुर के साथ पूर्व सांसद कृपाल परमार के बीच मोबाइल फोन पर हुई बात का ऑडियो वायरल हुआ है।

BJP Leader Threat BMO Fatehpur जिला कांगड़ा के खंड स्वास्थ्य अधिकारी फतेहपुर डाक्‍टर आरके मेहता के साथ फतेहपुर के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद कृपाल परमार के बीच मोबाइल फोन पर हुई बात का ऑडियो वायरल हुआ है। वायरल ऑडियो में नेता बीएमओ को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं

Rajesh Kumar SharmaSat, 08 May 2021 12:45 PM (IST)

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। BJP Leader Threat BMO Fatehpur, कोरोना काल में दिन रात लोगों की सेवा कर रहे फ्रंटलाइन वर्कर्स के प्रति एक सम्‍मान की भावना है। लेक‍िन एक जनप्रत‍िनिधि की ओर से चिकित्‍सा अधिकारी के साथ अभद्र व्‍यवहार का ऑड‍ियो वायरल हुआ है। जिला कांगड़ा के खंड स्वास्थ्य अधिकारी फतेहपुर डाक्‍टर आरके मेहता के साथ फतेहपुर के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद कृपाल परमार के बीच मोबाइल फोन पर हुई बात का ऑडियो वायरल हुआ है। वायरल ऑडियो में भाजपा नेता बीएमओ को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं व गाली ग्‍लौज भी हुआ है।

वायरल ऑडियो में परमार राजा के तालाब स्थित एक निजी अस्पताल एवं कोविड केयर सेंटर की स्थिति के बारे में पूछ रहे थे। इसी बीच उन्होंने आपा खो दिया। उनका कहना था कि अस्पताल में कोविड मरीजों व सामान्य मरीजों के लिए अलग अलग स्टाफ की तैनाती नहीं की गई है, जबकि दोनों ही तरह की मरीजों के लिए एक ही स्टाफ है।

इस पर बीएमओ का तर्क है कि उन्होंने एसडीएम के साथ जाकर अस्पताल का दौरा किया है। अन्य मरीजों के लिए लिफ्ट की सुविधा है, जबकि कोविड मरीजों के लिए रैंप की व्यवस्था की गई है, फिर भी एक बार फिर से वह अस्पताल का दौरा कर आते हैं। उनके तर्क पर परमार भड़क उठे और कहा कि व्यवस्था सुधार लो, नहीं तो लोग आपका ऑफिस और अस्पताल जला देंगे।

बीएमओ ने डीसी कांगड़ा से की शिकायत

उधर बीएमओ फतेहपुर एवं नगरोटा सूरियां डाक्‍टर आरके मेहता ने कहा हम महामारी के खिलाफ पूरी निष्ठा से काम कर रहे हैं। जिस अस्पताल की बात की जा रही है, वहां अलग-अलग डाक्टर्स हैं। किसी भी जनप्रतिनिधि का यह व्यवहार निश्चित रूप से मनाेबल गिराने वाला है। इसकी शिकायत उपायुक्त कांगड़ा को भेज दी है।

लोगों की शिकायतें आ रहीं, व्‍यवस्‍था नहीं सुधार रहे : परमार

भाजपा नेता एवं पूर्व सांसद कृपाल परमार ने कहा कि उक्त अस्पताल में अव्यवस्था का आलम है। सामान्य व कोविड दोनों तरह के मरीजों के लिए एक ही स्टाफ है। गत दिनों फतेहपुर के एक व्यक्ति का इस अस्पताल में ऑपरेशन हुआ, जब वापस आया तो कोरोना पॉजिटिव पाया गया। यहां अव्यवस्था रही है। लोग उनके पास आ रहे हैं। लोगों के कहे अनुसार ही इसी अव्यवस्था को दुरुस्त करने को लेकर बीएमओ से इस तरह से बात की गई है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.