डीसी को भेंट किए 50 आक्सीमीटर

जागरण संवाद केंद्र कांगड़ा कोरोना से पीड़ित मानवता की सेवा के लिए आगे आ रहे हैं। इस क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 09:27 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 09:27 PM (IST)
डीसी को भेंट किए 50 आक्सीमीटर
डीसी को भेंट किए 50 आक्सीमीटर

जागरण संवाद केंद्र, कांगड़ा : कोरोना से पीड़ित मानवता की सेवा के लिए आगे आ रहे हैं। इस कड़ी में कांगड़ा के समाजसेवी व भाजपा नेता मुनीष शर्मा ने डीसी कांगड़ा राकेश प्रजापति को 50 आक्सीमीटर भेंट किए हैं। उन्होंने बताया कि आक्सीमीटर अस्पतालों में भर्ती लोगों को दिए जाएंगे। उन्होंने लोगों से भी सहायता की अपील की है। वहीं, कांगड़ा सेवियर के प्रधान वीरेंद्र चौधरी ने वीरवार को संस्था की ओर से 11 आक्सीमीटर क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला के एमएस को सौंपे हैं। इस मौके पर संस्था के उपप्रधान व धर्मशाला सेवियर के संयोजक तरुण धीमान, विनोद कुमार और रजत मौजूद रहे। वहीं, कांगड़ा के व्यापारी भी जरूरतमंदों के घरों में आक्सीजन, थर्मामीटर, मास्क, दस्ताने, सैनिटाइजर व खाना पहुंचा रहे हैं।

.......................

एसडीएम नूरपुर को सौंपी दवाओं की खेप

संवाद सहयोगी, नूरपुर : जसूर कस्बे के रजनीश महाजन व कंडवाल पंचायत के प्रधान नरेंद्र कुमार ने प्रशासन के साथ मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। इन दोनों ने दवाओं की खेप एसडीएम नूरपुर डाक्टर सुरेन्द्र ठाकुर को भेंट की है। इस अवसर पर तहसीलदार सुरभि नेगी भी उपस्थित रहीं। एसडीएम ने इस पुनीत कार्य के लिए दोनों लोगों का आभार जताया है। एसडीएम ने अन्य लोगों से भी सहायता की अपील की है।

........................

30 प्रशिक्षु नर्से कोविड ड्यूटी के लिए तैयार

संवाद सहयोगी, योल : गुरु द्रोणाचार्य कॉलेज ऑफ नर्सिंग योल की 30 प्रशिक्षु कोविड ड्यूटी के लिए स्वेच्छा से तैयार हो गई हैं। कॉलेज के निदेशक ललित शर्मा ने बताया कि इन सभी प्रशिक्षु नर्सों ने वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है। उन्होंने कहा कि पीड़ित मानवता की सेवा के लिए सभी लोगों को आगे आना चाहिए।

chat bot
आपका साथी