कोरोना से लड़ाई के लिए मंडी भाजपा ने बनाई तीन सदस्य वाली कमेटी, चौबीस घंटे सेवा में रहेगी समर्पित

BJP Established Committeeभाजपा जिला मंडी की बैठक वर्चुअल माध्यम से संपन्न हुई जिसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष रणबीर सिंह ने की तथा प्रदेश महामंत्री राकेश जमवाल इस बैठक में विशेष तौर पर उपस्थित रहे। जिला मीडिया प्रभारी प्रशांत शर्मा ने जानकारी

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 11:54 AM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 12:08 PM (IST)
कोरोना से लड़ाई के लिए मंडी भाजपा ने बनाई तीन सदस्य वाली कमेटी, चौबीस घंटे सेवा में रहेगी समर्पित
भाजपा जिला मंडी की बैठक वर्चुअल माध्यम से संपन्न हुई

मंडी, जागरण संवाददाता। भाजपा जिला मंडी की बैठक वर्चुअल माध्यम से संपन्न हुई जिसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष रणबीर सिंह  ने की तथा प्रदेश महामंत्री राकेश जमवाल इस बैठक में विशेष तौर पर उपस्थित रहे। जिला मीडिया प्रभारी प्रशांत शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि प्रदेश महामंत्री राकेश जमवाल ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार की तरह ही भाजपा संगठन भी कोरोना महामारी से लड़ने के लिए तैयार है और सरकार के साथ कंधे से कन्धा मिला चलने को तैयार है। उन्होंने कहा कि हम सभी का यह नैतिक कर्तव्य है कि इस वैश्विक संकट के समय हम एकजुट होकर समाज के लिए जो सम्भव हो उसे करने का प्रयास करें और जरूरतमंद लोगों की हर संभव मदद करें।

उन्होंने कहा कि कोरोना संकट में यशस्वी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने बड़ा ही सराहनीय कार्य किया है और ये प्रयास निरन्तर जारी है और आशा प्रकट की कि जल्द ही देश इस संकट से बाहर निकल जाएगा। उन्होंने अपना बूथ कोरोन मुक्त करने का आवाहन बूथ स्तर के कार्यकर्त्ताओं से भी किया। बैठक में जिलाध्यक्ष रणबीर सिंह ने बताया कि कोरोना संकट के इस दौर में जिला भाजपा मंडी की ओर से लोगों को हर संभव मदद प्रदान करने के लिए तीन सदस्यों वाली कमेटी का गठन कर दिया गया है जो कोरोना संक्रमित लोगों को मदद देने के लिए चौबीस घंटे तत्पर रहेगी।

उन्होंने कहा कि इस कमेटी में रनबीर सिंह प्रभारी,जिला महामंत्री महेंद्र पाल और प्रियता शर्मा को सह प्रभारी बनाया गया है। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि 9736900777 पर कोरोना संक्रमित व्यक्ति दवाई, भोजन या अन्य किसी भी प्रकार की सहायता के लिए कभी भी संपर्क कर सकता है। उन्होंने कहा कि इसी प्रकार की कमेटियों के गठन के निर्देश मंडल स्तर तक दे दिए गए हैं। उन्होंने लोगों से भी अपील की वे  कोरोनावायरस के प्रति सचेत रहें और दूसरों को भी जागरूक करें।

chat bot
आपका साथी