बोले चंद्र कुमार, न महंगाई खत्म हुई न बेरोजगारी न ही भ्रष्टाचार, भाजपा के सभी वादे हैं खोखले

चंद्र कुमार ने कहा कि भाजपा लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी। उन्होंने कहा कि न महंगाई खत्म हुई न बेरोजगारी और न ही भ्रष्टाचार खत्म हो सका। सत्ता में आने के लिए जो वायदे जनता से किए थे वह सभी अधूरे हैं।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 09:21 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 09:21 AM (IST)
बोले चंद्र कुमार, न महंगाई खत्म हुई न बेरोजगारी न ही भ्रष्टाचार, भाजपा के सभी वादे हैं खोखले
प्रो चंद्र कुमार ने कहा कि भाजपा लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी।

कोटला, संवाद सूत्र। पूर्व सांसद एवं वर्तमान हिमाचल प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष प्रो चंद्र कुमार ने कहा कि भाजपा लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी। उन्होंने कहा कि न महंगाई खत्म हुई न बेरोजगारी और न ही भ्रष्टाचार खत्म हो सका। सत्ता में आने के लिए जो वायदे जनता से किए थे वह सभी अधूरे हैं। चंद्र कुमार ने जनसंपर्क अभियान के तहत ग्राम पंचायत अम्बल के गांव हारियाँ, ठेहडू और ग्राम पंचायत भलाड़ में लोगों से सीधा संवाद किया और सभी बूथों पर लोगों ने बढ़- चढ़कर हिस्सा लिया। उन्होंने ठेहडू, हारिया, कालदू भलाड़ के लोगों से मुलाकात की।

इस अवसर पर प्रो चंद्र कुमार ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार को खत्म करने के मुद्दे पर जीतकर सत्तासीन हुई थी, लेकिन न तो महंगाई खत्म हुई और न ही बेरोजगारी व भ्रष्टाचार। उन्होंने कहा कि रसोई गैस, पेट्रोल व डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं तथा महंगाई के बोझ तले जनता दब कर रह गई। रसोई गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर महिलाओं को सड़कों पर उतरना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता सत्ता के नशे में चूर होकर अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। भाजपा नेताओं का अपनी वाणी पर ही नियंत्रण नहीं रहा है। भाजपा सरकार मात्र यात्राओं के बहाने जनता को गुमराह करने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में जन आशीर्वाद यात्रा हुई, लेकिन समझ नहीं आया कि अनुराग ठाकुर किस बात का आशीर्वाद मांग रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तो पेट्रोल के दाम 50 से 60 रुपये व रसोई गैस 450 से 500 रुपये में मिल जाती थी, लेकिन तब भाजपा नेता खूब हो-हल्ला करते थे। इसके विपरीत आज महंगाई आसमान छू रही है तो सब चुप हैं। वहीं लोगों ने पूर्व मंत्री प्रो चंद्र कुमार को अपनी समस्या के बारे में बताया । लोगों ने कहा कि हरिया मे पटवार वृत होने के बाद भी लोगों को 13 किलोमीटर दूर जाना पड़ रहा है क्योंकि उन्हें अभी तक नए पटवार वृत से नहीं जोड़ा गया है।

साथ में उन्होंने हरिया और कोटला में अवैध तरीके से हो रहे खनन के बारे में अवगत करवाया। उन्होंने बताया कि इसके चलते पानी का स्तर भी नीचे गिर गया है। जिसके कारण गर्मियों में लोगों को पानी की समस्या से जूझना पड़ता है। चंद्र कुमार चौधरी ने कहा की वर्तमान विधायक विकास करवाने में नाकाम रहे हैं और जो विकास कार्य उन्होंने अपने कार्यकाल में करवाए थे उनपर ही पट्टिकाएं लगाकर वाहवाही लूट रहे हैं।

chat bot
आपका साथी