भाजपा सह प्रभारी बोले, कांग्रेस को हुआ हेलिकाप्टर फोबिया, विक्रमा‍दित्‍य के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत

BJP Co Incharge Sanjay Tondon मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ऐसे मुख्यमंत्री हैं जो अब तक 68 से अधिक चुनावी सभाएं कर चुके हैं। उनके हेलिकाप्टर में आने जाने से कांग्रेस नेता मुकेश अग्निहोत्री को परेशानी हो गई है लगता है हेलिकाप्टर का फोबिया उन्हें हुआ है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 02:42 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 02:42 PM (IST)
भाजपा सह प्रभारी बोले, कांग्रेस को हुआ हेलिकाप्टर फोबिया, विक्रमा‍दित्‍य के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत
भाजपा प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन मंडी में

मंडी, जागरण संवाददाता। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जो अब तक 68 से अधिक चुनावी सभाएं कर चुके हैं। उनके हेलिकाप्टर में आने जाने से कांग्रेस नेता मुकेश अग्निहोत्री को परेशानी हो गई है, लगता है हेलिकाप्टर का फोबिया उन्हें हुआ है। यह बात भाजपा प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन ने मंडी में पत्रकारों से बातचीत में कही। उन्होंने कहा कि इससे पहले कांग्रेस के मुख्यमंत्री भी हेलिकाप्टर का उपयोग करते थे, लेकिन कांग्रेस नेताओं को कोई और मुद्दा नहीं मिल रहा है। कांग्रेस में सोच का दिवालियापन है, इसलिए हताशा में बयानबाजी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा परिवारवाद कांग्रेस के डीएनए में है और हिमाचल में भी इसी का नतीजा है कि तीन सीटों पर परिवार के सदस्यों को ही टिकट दी गई है, जबकि भाजपा ने एक आम कार्यकर्ता और पूर्व सैनिक को टिकट दी है। यही बात कांग्रेस को हजम नहीं हो रही और सेना पर राजनीति और बयानबाजी करने से कांग्रेस प्रत्याशी व इनके नेता बाज नहीं आए।

महंगाई के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि महंगाई हर बार का मुद्दा रहता है। यह वैशविक स्तर पर बढ़ती है, लेकिन मोदी सरकार ने बाकायदा जन-धन योजना, किसान सम्मान निधि, डीबीटी जैसे याेजनाएं चलाकर सीधे लोगों की जेब पर राशि पहुंचाई है, जो काम कांग्रेस कभी नहीं कर पाई। कांग्रेस केवल गरीबी हटाने का नारा देती रही, जबकि प्रधानमंत्री मोदी ने इसे सार्थक किया है और हर सुविधा लोगों को दी है। इस मौके पर उनके साथ अजय राणा, जिलाध्यक्ष रणवीर ठाकुर भी मौजूद रहे।

विक्रमादित्य के खिलाफ चुनाव अयोग से शिकायत

संजय टंडन ने कहा कि रामपुर के शराब वाले प्रकरण मामले में कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह लोगों को गुमराह कर रहे हैं। हमारे आइटी सेल ने पूरे मामले की रिपोर्ट लेकर इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है।

chat bot
आपका साथी