कांगड़ा में उपचुनाव के लिए भाजपा व कांग्रेस ने कसी कमर, जोरो शोरों से चल रहीं तैयारियां

इससे पहले उप चुनाव की तिथि घोषित हो जाए भाजपा व कांग्रेस ने अपने होमवर्क को फेयर करने की तैयारी कर ली है। भाजपा अपने रूठों को मनाने के लिए तो कांग्रेस अपने खेमे में असंतुष्टों को साथ लेकर चलने की नसीहत पर आगे बढ़ रही है।

Richa RanaTue, 27 Jul 2021 10:15 AM (IST)
भाजपा व कांग्रेस ने उपचुनाव के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। इससे पहले उप चुनाव की तिथि घोषित हो जाए, भाजपा व कांग्रेस ने अपने होमवर्क को फेयर करने की तैयारी कर ली है। भाजपा अपने रूठों को मनाने के लिए तो कांग्रेस अपने खेमे में असंतुष्टों को साथ लेकर चलने की नसीहत पर आगे बढ़ रही है।

उपचुनाव में दोनों ही पार्टियां एक आदर्श स्थापित करना चाह रही हैं ताकि उन्हें आने वाले विधानसभा चुनाव में किसी तरह की कोई परेशानी न हो। कांग्रेस के खेमे में भी विधानसभा चुनाव को लेकर हलचल शुरू हो गई है तो भाजपा ने भी तैयारियां तेज कर दी हैं। कांग्रेस के नेता एकजुट दिखाकर उपचुनाव के लिए खूद को मजबूत कर रहे हैं। हालांकि आगामी विधानसभा के लिए जीएस बाली ने कांगड़ा से सीएम पद के लिए झंडा बुलंद करके अपनी तरफ से दावेदारी प्रस्तुत कर दी है।

ऐसे में बहुत से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बाली के साथ भी हैं तो कुछ चेहरे ऐसे हैं जिन्हें यह बात हजम नहीं हो रही है। खैर पालमपुर में कांग्रेस की बैठक में पहुंचे नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने यह जरूर कहा है कि हाईकमान ही तय करेगा कि मुख्यमंत्री कांग्रेस की तरफ से कौन होगा। जबकि जीएस बाली की कांगड़ा से सीएम होने की बात को बह टाल गए। नेता प्रतिपक्ष ने यह भी कहा कि मुक्यमंत्री जयराम ठाकु कहते हैं कि कांग्रेस में हर जिले से सीएम बनने को संघर्ष चल रहा है।

लेकिन इससे पड़ा संघर्ष तो भाजपा में चल रहा है जो एक दिन फूटेगा। वहीं उप चुनाव कोलेकर कांग्रेस व भाजपा अपना होमवर्क पूरा करने में जुटी हुई हैं। वहीं, कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अजय महाजन ने बताया कि उप चुनाव पर कांग्रेस विजयी होगी और आगामी चुनाव में प्रदेश भर में कांग्रेस जीतेगी और सरकार बनाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.