बीरता गांव में हुए खूनी संघर्ष में घायल दूसरे व्‍यक्ति की भी पीजीआइ में मौत, पढ़ें पूरा मामला Kangra News

Birta Village bloody Clash उपमंडल कांगड़ा के बीरता गांव में हुई खूनी झड़प में गंभीर रूप से घायल दूसरे व्‍यक्ति की भी पीजीआइ चंडीगढ़ में मौत हो गई। घायल चार लोगों में से दो को पीजीआइ रेफर किया गया था।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 09:44 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 09:44 AM (IST)
बीरता गांव में हुए खूनी संघर्ष में घायल दूसरे व्‍यक्ति की भी पीजीआइ में मौत, पढ़ें पूरा मामला Kangra News
बीरता में हुई खूनी झड़प में गंभीर रूप से घायल दूसरे व्‍यक्ति की भी पीजीआइ चंडीगढ़ में मौत हो गई।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। Birta Village bloody Clash, उपमंडल कांगड़ा के बीरता गांव में हुई खूनी झड़प में गंभीर रूप से घायल दूसरे व्‍यक्ति की भी पीजीआइ चंडीगढ़ में मौत हो गई। घायल चार लोगों में से दो को पीजीआइ रेफर किया गया था। इनमें 53 वर्षीय सुभाष चंद की शनिवार को ही मौत हो गई थी। उन्होंने घावों के ताव न सहते हुए दम तोड़ दिया था। वहीं पीजीआइ में उपाचारीधीन राकेश कुमार की भी बीती रात को मौत हो गई है। इस खूनी संघर्ष में मरने वालों की संख्या दो हो गई है। इस बात की पुष्टि डीएसपी सुनील राणा ने की है।

डीएसपी सुनील राणा ने बताया उन्हें सूचना मिली है कि पीजीआइ में उपाचारधीन राकेश कुमार की रात को मौत हो गई है। राकेश कुमार की हालत पहले ही गंभीर बनी हुई थी। इससे पहले सुभाष चंद की पीजीआइ में मौत हो गई थी और यह इस मामले में दूसरी मौत है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को बीरता में जमीनी विवाद को लेकर दराट व डंडों के प्रहार से चार लोग घायल हो गए। इनमें से दो सुभाष चंद व राकेश कुमार की हालत गंभीर बनी हुई थी, उन्हें पहले टांडा व फिर पीजीआइ रेफर किया गया था। चंडीगढ़ में सुभाष की मौत पहले हो गई थी और बीती रात युवक राकेश कुमार की भी मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस ने नौ लोगों की गिरफ्तारी की है। जबकि गुस्साए लोगों ने बीरता में राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो घंटे तक यातायात जाम किया था। पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन के आश्वासन के बाद ही लोग सड़क से उठे।

डीएसपी बोले, पुलिस कर रही मामले की तफ्तीश

डीएसपी सुनील राणा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीजीआइ में उपचाराधीन राकेश कुमार की बीती रात मौत हो गई है। युवक को गंभीर हालत में ही पीजीआइ भेजा गया था। गंभीर घायल दोनों की पीजीआइ में मौत हो गई है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है कि पूरी तरह से न्याय मिलेगा।

chat bot
आपका साथी