भदरोआ में बाइक सवार पति-पत्‍नी कर रहे थे हेरोइन की तस्‍करी, पुलिस ने बड़ी खेप समेत किए गिरफ्तार

Heroin Smuggling Kangra जिला नारकोटिक्स सेल ने डमटाल के भदरोआ में दंपती को 7.11 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। सामने से आ रही बाइक पर सवार व्यक्ति व महिला घबरा गए और भागने की कोशिश करने लगे। शक होने पर पुलिस ने दोनों को धर दबोचा।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 07:40 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 07:40 AM (IST)
भदरोआ में बाइक सवार पति-पत्‍नी कर रहे थे हेरोइन की तस्‍करी, पुलिस ने बड़ी खेप समेत किए गिरफ्तार
डमटाल के भदरोआ में दंपती को 7.11 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है।

भदरोआ, मुकेश सरमाल। Heroin Smuggling Kangra, जिला नारकोटिक्स सेल ने डमटाल के भदरोआ में दंपती को 7.11 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। जिला नारकोटिक्स सेल की टीम के प्रभारी एएसआइ हामिद मोहम्मद के नेतृत्व में अर्जुन, संदीप, दिलबाग, महिला आरक्षी लता व पुलिस कर्मी डमटाल के तहत गांव भदरोआ में गश्त पर थे। इस दौरान सामने से आ रही बाइक पर सवार व्यक्ति व महिला घबरा गए और भागने की कोशिश करने लगे। शक होने पर पुलिस ने दोनों को धर दबोचा। तलाशी लेने पर उनसे 7.11 ग्राम हेरोइन बरामद हुई, जिस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह बोले डीएसपी सुरिंद्र शर्मा

डीएसपी नूरपुर सुरिंद्र शर्मा ने बताया आरोपित दंपती की पहचान साहिल कुमार और उसकी पत्नी पल्लवी निवासी मलोट, तहसील इंदौरा के रूप में हुई है। आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

चाय की दुकान से शराब बरामद

शाहपुर पुलिस ने गश्त के दौरान रिड़कमार में एक खोखानुमा दुकान से छह बोतल देसी शराब संतरा बरामद की है। पुलिस ने आरोपित दुकानदार अक्षय कुमार निवासी रिड़कमार के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचनाएं मिल रही है कि चाय व करियाना की दुकानों में भी दुकानदार चोरी छिपे अवैध रूप से शराब बेच रहे हैं। ऐसे दुकानदारों के खिलाफ सख्ती से निपटा जाएगा। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि लोग गुप्त सूचना देते रहें, आरोपितों पर कार्रवाई जारी रहेगी।

chat bot
आपका साथी