Lahaul Road Accident: लाहुल के गाेम्‍पाथंग में बाइक सवार की ट्रक के साथ टक्‍कर, 15 मील निवासी युवक की मौत

Lahaul Road Accident लाहुल घाटी के गोम्पाथंग गांव में मोटरसाइकिल की ट्रक के साथ टक्कर हो जाने से बाइक सवार की मौत हो गई। मृतक की पहचान कर्ण पुत्र लछि राम गांव 15 मील तहसील मनाली जिला कुल्लू के रूप में हुई है।

Rajesh Kumar SharmaThu, 16 Sep 2021 09:39 AM (IST)
लाहुल के गोम्पाथंग गांव में मोटरसाइकिल की ट्रक के साथ टक्कर हो जाने से बाइक सवार की मौत हो गई।

केलंग, जागरण संवाददाता। Lahaul Road Accident, लाहुल घाटी के गोम्पाथंग गांव में मोटरसाइकिल की ट्रक के साथ टक्कर हो जाने से बाइक सवार की मौत हो गई। मृतक की पहचान कर्ण पुत्र लछि राम गांव 15 मील तहसील मनाली जिला कुल्लू के रूप में हुई है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रात 12 बजे सूचना मिली कि गांव गोम्पाथंग के पास दुर्घटना हो गई है। मनाली के मोटरसाइकिल एचपी 58 9474 व ट्रक नंबर पीबी 12 एन 8655 की टक्कर हो गई, जिसमें बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए केलंग भेज दिया है।

एसपी लाहुल स्पीति मानव वर्मा ने बताया कि मृतक युवक के स्‍वजनों से संपर्क कर लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। दूसरी ओर शायरी साजा मनाने की तैयारी में जुटे परिवार को बेटे की मौत की सूचना मिलते ही मातम पसर गया है। परिवार सहित समस्त 15 मील में शोक की लहर दौड़ गई है।

चेत्थर में जीप लुढ़की, एक व्यक्ति की मौत

बंजार। उपमंडल बंजार के चेत्थर में मंगलवार देर रात एक जीप लुढ़क गई। इससे जीप सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान 27 वर्षीय तेज प्रकाश पुत्र मोहर सिंह निवासी बलाड बंजार के रूप में हुई है। जीप चेत्थर की ओर जा रही थी जिसमें दो लोग सवार थे।चेत्थर के पास पहुंचते ही गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 150 मीटर नीचे गिर गई। जीप सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हुए। दोनों को बंजार अस्पताल लाया गया जहां से एक व्यक्ति को कुल्लू के क्षेत्रीय अस्पताल में रेफर किया गया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। दूसरे व्यक्ति तेजेंद्र निवासी चलाउड़ी बंजार का इलाज हो रहा है।

खाई में गिरने से व्यक्ति की मौत

डैहर। उपमंडल सुंदरनगर के निहरी क्षेत्र में 42 वर्षीय व्यक्ति की घास काटने के दौरान खाई में गिरने से मौत हो गई। निहरी तहसील के सेरीकोठी में धर्मदत्त पशुओं के लिए घास काटने गया था। वह घर वापस नहीं आया तो स्वजन ढूंढने निकले। घास काटने के दौरान धर्मदत्त खाई में गिर गया था। वह घायल अवस्था में मिला। उसे सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया गया। वहां से उसे आइजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया मगर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.