ऊना के टाहलीवाल में पेट्रोल पंप पर बाइक लेकर पहुंचे व्‍यक्ति की बाथरूम में संदिग्‍ध हालात में मौत

Bike Rider Death ज़िला ऊना के टाहलीवाल में एक पेट्रोल पंप पर व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति पेट्रोल पंप पर अपनी बाइक पर आया और बाइक खड़ी करके पेट्रोल के बाथरूम में चला गया।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 16 Aug 2021 10:11 AM (IST) Updated:Mon, 16 Aug 2021 10:11 AM (IST)
ऊना के टाहलीवाल में पेट्रोल पंप पर बाइक लेकर पहुंचे व्‍यक्ति की बाथरूम में संदिग्‍ध हालात में मौत
ज़िला ऊना के टाहलीवाल में एक पेट्रोल पंप पर व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई है।

गगरेट, संवाद सहयोगी। ज़िला ऊना के टाहलीवाल में एक पेट्रोल पंप पर व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति पेट्रोल पंप पर अपनी बाइक पर आया और बाइक खड़ी करके पेट्रोल के बाथरूम में चला गया। पेट्रोल पंप पर तैनात कर्मियों को पहले तो पता नहीं चला लेकिन जब उन्होंने बाइक देखी तो व्यक्ति की तलाश की। व्यक्ति बाथरूम में अंदर था और दरवाजा बंद था। काफी देर तक दरवाजा खुलवाने की कोशिश की गई, लेकिन दरवाजा नहीं खुला, तब स्थानीय लोगों की मदद से दरवाजा खोला गया तो अंदर वह व्यक्ति मृत पाया गया।

उसकी तलाशी लेने पर उसकी जेब से एक आधार कार्ड मिला है जो अर्जुन पुत्र गुरदेव सिंह निवासी संतोषगढ़ का बताया जा रहा है। आधार कार्ड से पहचान कर अर्जुन सिंह के स्वजनों को पहचान के लिए बुलाया गया है। सूत्रों के अनुसार जब बाथरूम का दरवाजा खोला गया तो वहां से प्रयोग किया गया इंजेक्शन भी मिला है, इसलिए अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि किसी तरह की दवाई का इंजेक्शन या फिर नशे की ओवरडोज से यह मौत हुई है। हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है और मौत के कारणों का पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा।

इस मामले के बाद आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है। अचानक बाइक पर सवार होकर आए शख्‍स की बाथरूम में कुछ देर में ही मौत हो जाने से लोग कई तरह के क्‍यास लगा रहे हैं। खैर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है व जल्‍द ही मौत के कारण से पर्दा उठ जाएगा।

एसपी ऊना अर्जित सेन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जांच की जा रही है, शव की पहचान के लिए आधार कार्ड पर अंकित पते के हिसाब से स्वजनों को बुलाया गया है। मौत के कारणों की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी