सड़क किनारे टहल रहे 80 वर्षीय बुजुर्ग को बाइक सवार ने मारी टक्कर, मौके पर ही मौत Kangra News

Jasur Talwada Road Accident पुलिस थाना फतेहपुर के तहत जसूर-तलवाड़ा मार्ग पर सिहाल के समीप शनिवार सायं सड़क किनारे टहल रहे 80 वर्षीय व्यक्ति की बाइक की टक्कर से मौत हो गई। पुलिस ने इस संबंध में छानबीन शुरू कर दी है।

By Edited By: Publish:Sun, 21 Feb 2021 02:02 AM (IST) Updated:Sun, 21 Feb 2021 11:38 AM (IST)
सड़क किनारे टहल रहे 80 वर्षीय बुजुर्ग को बाइक सवार ने मारी टक्कर, मौके पर ही मौत Kangra News
सड़क किनारे टहल रहे 80 वर्षीय व्यक्ति की बाइक की टक्कर से मौत हो गई।

फतेहपुर/भरमाड़, जागरण टीम। पुलिस थाना फतेहपुर के तहत जसूर-तलवाड़ा मार्ग पर सिहाल के समीप शनिवार सायं सड़क किनारे टहल रहे 80 वर्षीय व्यक्ति की बाइक की टक्कर से मौत हो गई। पुलिस ने इस संबंध में छानबीन शुरू कर दी है। सिहाल निवासी भुरू राम शनिवार सायं सड़क किनारे टहल रहे थे। इस दौरान फतेहपुर से धमेटा की ओर जा रही बाइक ने टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल हुए बुजुर्ग को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई थी। थाना प्रभारी फतेहपुर सुरेश शर्मा ने बताया कि हादसे के बाद फरार हुए मोटरसाइकिल सवार की तलाश शुरू कर दी है।

वहीं, भरमाड़ क्षेत्र में एक अनियंत्रित टैक्ट्रर दुकान में जा घुसा और इससे काफी नुकसान हुआ है। बताया जा रहा है कि पहले ट्रैक्टर ने भरमाड़ बस अड्डा चौक पर खड़ी स्कूटी को टक्कर मारी। इस कारण लोहे का साइन बोर्ड दुकान के आगे गिरा। इससे दुकान के आगे लगाए गए शो केस को भी नुकसान हुआ है। इस दौरान वहां खड़े सुनील कुमार भी घायल हो गया। सुशील कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया है। फिलहाल इस संदर्भ में मामला दर्ज नहीं हुआ है।

chat bot
आपका साथी