Bike Accident in Thakurdwara : खड़े ट्रक से बाइक टकराई, कठुआ के दो लोगों की मौत

Bike Accident in Thakurdwara पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के अंतर्गत मीलवां राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक दुर्घटना में कठुआ के दो लोगों की मौत हो गई जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि उनका मोटरसाइकिल ट्रक के नीचे ही घुस गया।

Virender KumarFri, 08 Oct 2021 08:26 PM (IST)
ठाकुरद्वारा में खड़े ट्रक से बाइक टकराने से कठुआ के दो लोगों की मौत हो गई। जागरण आर्काइव

इंदौरा/भदरोआ, जागरण टीम। Bike Accident in Thakurdwara, पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के अंतर्गत मीलवां राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक दुर्घटना में कठुआ के दो लोगों की मौत हो गई, जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है।

जानकारी के मुताबिक, 24 वर्षीय अल्ताफ हुसैन पुत्र मोहम्मद डालमिर और एक नाबालिग निवासी सत्ती डाकघर बन्नी जिला कठुआ जम्मू-कश्मीर बाइक पीबी-32-ए-9606 पर सवार होकर पठानकोट से मुकेरियां की तरफ जा रहे थे। मिलवां के पास सड़क के किनारे खड़े रेत से भरे एक ट्रक पीबी-12-एफ-9290 को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि उनका मोटरसाइकिल ट्रक के नीचे ही घुस गया। इस दुर्घटना में दोनों की मौत हो गई। पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा प्रभारी रूप ङ्क्षसह ने बताया कि दोनों शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर भेज दिया गया है और पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

लापता का शव देहरा में पुल के पास बरामद

दयाल (नैहरन पुखर) इलाके से लापता 60 वर्षीय किशोरी लाल का शव देहरा में ब्यास नदी के किनारे पुल के पास बरामद हुआ है। वह पांच अक्टूबर से लापता थे। शुक्रवार दोपहर पुल के पास फेरा में उनका शव देख एक ग्रामीण ने पुलिस को सूचित किया। दयाल पंचायत के उपप्रधान अजय कुमार चौहान ने बताया कि किशोरी लाल कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान थे। देहरा थाने में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज थी।

दो वर्षीय बच्चे ने गलती से निगला जहरीला पदार्थ

पुलिस थाना ऊना के तहत झंबर निवासी दो वर्षीय बच्चे ने गलती से जहर निगल लिया। हालत गंभीर होने पर उसे क्षेत्रीय अस्पताल ऊना से पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर किया गया। पुलिस ने मामले की सूचना के बाद आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। दो वर्षीय बच्चा घर पर मौजूद था। यहां उसने गलती से कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। स्वास्थ्य बिगड़ता देख स्वजन उसे क्षेत्रीय अस्पताल ऊना ले गए, जहां पर तैनात चिकित्सक ने उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया। पुलिस मामले में कार्रवाई में जुटी हुई है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.