वीरभद्र सिंह ने छह बार मुख्यमंत्री रहते हुए प्रदेश का चहुंमुखी विकास किया: भूपेश बघेल

चुनावी प्रचार के अंतिम दिन अर्की में कांग्रेस की चुनावी रैली में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि स्वर्गीय वीरभद्र सिंह ने छः बार मुख्यमंत्री रहते हुए प्रदेश का चहुंमुखी विकास किया है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 04:50 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 04:50 PM (IST)
वीरभद्र सिंह ने छह बार मुख्यमंत्री रहते हुए प्रदेश का चहुंमुखी विकास किया: भूपेश बघेल
वीरभद्र सिंह ने छह बार मुख्यमंत्री रहते हुए प्रदेश का चहुंमुखी विकास किया है।

अर्की, संवाद सूत्र। चुनावी प्रचार के अंतिम दिन अर्की में कांग्रेस की चुनावी रैली में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि स्वर्गीय वीरभद्र सिंह ने छह बार मुख्यमंत्री रहते हुए प्रदेश का चहुंमुखी विकास किया है। विपक्ष में होने के बावजूद भी उन्होंने चार वर्षो तक अर्की का विकास नहीं रूकने दिया। उन्होंने कहा कि आज महंगाई व बेरोजगारी चरम सीमा पर है । परंतु केंद्र की मोदी सरकार इन समस्याओं से आंखें मूंद कर बैठी है।

बघेल ने कहा कि आज राष्टृ की सुरक्षा भी दांव पर लगी है तथा देश का किसान अपने हक के लिए पिछले एक वर्ष से सड़कों पर है परंतु प्रधानमंत्री को किसानों की समस्या से कोई लेना देना नहीं है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय में गैस केवल मात्र 495 रुपये के आस पास थी तो भाजपा की नेत्रियां गले में गैस सिलेंडर की तस्वीर टांग कर संसद में हल्ला मचाती थीं परंतु आज गैस सिलेंडर एक हजार रुपये से उपर हो गया है । कांग्रेस के समय में महंगाई पर पूरा नियंत्रण था परंतु आज महंगाई के कारण आम आदमी के घर का बजट बिगड़ गया है।

उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि केवल मात्र अर्की ही नहीं परंतु प्रदेश की चारों सीटें कांग्रेस जीतेगी क्योंकि प्रदेश की जनता परिवर्तन चाह रही है । उन्होंंने अर्की की जनता से आग्रह किया कि वे कांग्रेस के उम्मीदवार संजय अवस्थी को भारी मतों से विजयी बनाऐं। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की जयराम सरकार केवल कांग्रेस के समय में किए गए विकास कार्यो का श्रेय ले रही है जबकि सच्चाई यह है कि इन चार वर्षों में विकास कार्य बिल्कुल ठप पड़े हैं ।

chat bot
आपका साथी