भुंतर पुलिस ने रात को गश्‍त के दौरान पैदल जा रहे मंडी के व्‍यक्ति से बरामद की सवा किलो चरस

Bhuntar Police Recovered Charas जिला कुल्लू पुलिस ने लगातार चरस तस्करों को पकड़ा है। इसी के तहत सोमवार देर रात को भुंतर पुलिस ने एक व्यक्ति से एक किलो 323 ग्राम चरस बरामद कर व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 10:26 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 10:26 AM (IST)
भुंतर पुलिस ने रात को गश्‍त के दौरान पैदल जा रहे मंडी के व्‍यक्ति से बरामद की सवा किलो चरस
भुंतर पुलिस ने एक व्यक्ति से एक किलो 323 ग्राम चरस बरामद कर व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

कुल्लू, संवाद सहयोगी। Bhuntar Police Recovered Charas, जिला कुल्लू पुलिस लगातार चरस तस्करी शिकंजा कस रही है। कोरोना काल में जिला कुल्लू पुलिस ने लगातार चरस तस्करों को पकड़ा है। इसी के तहत सोमवार देर रात को भुंतर पुलिस ने एक व्यक्ति से एक किलो 323 ग्राम चरस बरामद कर व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। जिसकी पहचान 40 वर्षीय लाभ सिंह पुत्र परस राम निवासी मंडरा कटौला जिला मंडी के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक भुंतर पुलिस लगातार गश्त पर थी। इसी दौरान तीखी नाला में गश्त के दौरान रात को एक व्यक्ति पैल लोट गांव से दोहरानाला की ओर आ रहा था। पुलिस को देखकर व्यक्ति छिपने की कोशिश कर रहा था।

पुलिस ने व्यक्ति को देखा और पकड़ लिया। शक के आधार पर पुलिस ने जब तलाशी ली तो इनके कब्जे से एक किलो 323 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर थाना लाया।

मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि कोरोना काल में लगातार पुलिस तस्करों पर निगाह बनाए हुए हैं। रात को पकड़े गए आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच करनी आरंभ कर दी है।

बीसीए का छात्र 59 ग्राम चरस सहित काबू

जोगेंद्रनगर। जोगेंद्रनगर पुलिस ने मंडी-पठानकोट हाईवे पर नाकेबंदी के दौरान बाइक सवार बीसीए के छात्र से 59 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस छाणगं के नजदीक वाहनों की तलाशी ले रही थी तभी बाइक सवार 24 वर्षीय युवक सौरव 59 ग्राम चरस के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा है। थाना  प्रभारी  प्रीतम जरियाल ने बताया कि आरोपित लडाणा, तहसील देहरा, जिला कांगड़ा का निवासी है। डीएसपी लोकेंद्र नेगी ने बताया कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी