भाषण प्रतियोगिता में भावना और पल्लवी अव्वल

डाडासीबा कालेज में मानसिक स्वास्थ्य और तनावमुक्त जीवन विषय पर एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 08:54 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 08:54 PM (IST)
भाषण प्रतियोगिता में भावना और पल्लवी अव्वल
भाषण प्रतियोगिता में भावना और पल्लवी अव्वल

संवाद सूत्र, डाडासीबा : डाडासीबा कालेज में मानसिक स्वास्थ्य और तनावमुक्त जीवन विषय पर एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता महाविद्यालय प्राचार्य तथा मुख्य अतिथि प्रोफेसर राजेंद्र भारद्वाज ने की। इस अवसर पर स्थानीय अस्पताल डाडासीबा से डा. श्वेता ने मानसिक स्वास्थ्य और तनाव मुक्त जीवन पर कहा कि हमें मानसिक स्वास्थ्य पर खुलकर बात करनी चाहिए और तनाव के मानसिक स्वास्थ्य पर पड़ रहे दुष्परिणामों को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए।

इस अवसर पर भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें प्रथम स्थान संयुक्त रूप से बीए फाइनल की भावना और बीए द्वितीय वर्ष की पल्लवी ने हासिल किया। द्वितीय स्थान बीकाम द्वितीय वर्ष से साहिल ने हासिल किया। तृतीय स्थान बीए द्वितीय वर्ष की निशा ने प्राप्त किया।

इस कार्यक्रम में मंच का संचालन प्रो. जितेंद्र कुमार ने किया व निर्णायक मंडल की भूमिका प्रो. शालू डाडासीबा अस्पताल से डा. श्वेता तथा डाडासीबा सीनियर सेकेंडरी स्कूल के शिक्षक सुभाष ठाकुर ने निभाई। सुपरवाइजर सुशीला व अश्वनी और महाविद्यालय के लिपिक रामदयाल विशेष रूप से उपस्थित रहे। शिवानी, नीरज व शेखर शर्मा को किया सम्मानित

संवाद सहयोगी, पालमपुर : धौलाधार रोटरी क्लब पालमपुर ने एक समारोह के दौरान व‌र्ल्ड आडियोलाजिस्ट डे के उपलक्ष्य में वरिष्ठ आडियोलाजिस्ट शिवानी शर्मा को, विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के उपलक्ष्य पर बाल मनोवैज्ञानिक नीरज कुमार को और विश्व गठिया दिवस के उपलक्ष्य पर मुख्य फिजियोथैरेपिस्ट शेखर शर्मा को सम्मानित किया।

इससे पूर्व टांडा मेडिकल कालेज में ईएनटी प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता आयोजित की गई। क्विज में टाप करने और क्वालीफाई करने वाले 20 छात्रों को 10 टीमों में बांटा गया। क्विज प्रतियोगिता 2021 के फाइनल विजेता मंडी से एमबीबीएस की छात्रा गौरी शर्मा और हमीरपुर की शिवानी डोगरा रही।

कार्यक्रम में डा. लोकेश ठाकुर, डा. मिलाप शर्मा, डा. पंकज चौहान, डा. अभिषेक, डा. दिशांत और डा. इंदिरा और रोटरी क्लब धौलाधार के अध्यक्ष डा. मुनीश कुमार सरोच, सचिव डा. राकेश चहोटा और वरिष्ठ रोटेरियन वाईआर बख्शी उपास्थित रहे।

chat bot
आपका साथी