बोले भवानी, फतेहपुर को भाजपा सरकार ने दी मात्र कोरी घोषणाएं

कांग्रेस प्रत्याशी भवानी सिंह पठानिया ने आरोप लगाया कि भाजपा के राज में महंगाई व बेरोजगारी ने आम लोगों का जीना दूभर हो गया है। देश भर में जीवन रक्षक दवाइयां 25 से 30 फीसदी तक महंगी कर दी गई हैं।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 03:00 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 03:00 PM (IST)
बोले भवानी, फतेहपुर को भाजपा सरकार ने दी मात्र कोरी घोषणाएं
भाजपा के राज में महंगाई व बेरोजगारी ने आम लोगों का जीना दूभर हो गया है।

फतेहपुर, संवाद सूत्र। कांग्रेस प्रत्याशी भवानी सिंह पठानिया ने आरोप लगाया कि भाजपा के राज में महंगाई व बेरोजगारी ने आम लोगों का जीना दूभर हो गया है। देश भर में जीवन रक्षक दवाइयां 25 से 30 फीसदी तक महंगी कर दी गई हैं यानि की अब गरीब के लिए दवाई खरीदना भी मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा कि फतेहपुर के विकास में स्वर्गीय सुजान सिंह पठानिया विशेष योगदान रहा है।

भाजपा ने फतेहपुर को दी तो मात्र कोरी घोषनाएं। उन्होंने कहा कि सरकार के मुखिया कामों की झड़ी की बात कर रहे हैं। लेकिन यथार्थ की जमीन पर हकीकत यह है कि फतेहपुर के गांव अभी भी पीने के पानी जैसी मूलभूत सुविधा के लिए लगातार चीख-चिल्ला रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब उपचुनाव की बेला पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कह रहे हैं कि आने वाले साल में फतेहपुर का विकास करवाएंगे। लेकिन फतेहपुर की जनता पूछ रही है कि पिछले चार साल में केंद्र और राज्य में बीजेपी की सरकार थी तो क्या इन चार सालों में फतेहपुर के विकास के लिए किसने मना किया था। जनता को स्पष्ट करें। महंगाई इतनी अधिक है कि लोग परेशान हैं।

आम आदमी के पेट पर रोज लात मार रही महंगाई के बीच अब आम आदमी के लिए दवाई भी जहर बनने लगी है। उन्होंने खुलासा किया कि देशभर में चल रहे उपचुनावों के बीच बीजेपी ने अब आम आदमी की सेहत पर डाका डालने का इंतजाम किया है। उन्होंने कहा कि जहां देशभर में उपचुनावों की गहमागहमी के बीच रोटी-रोजी के लिए जी तोड़ प्रयास कर रही जनता पर खाने की वस्तुएँ, सब्जियों, गैस सिलिंडर व तेल के साथ-साथ दवाइयों को महंगा करके एक और गाज गिराई है। उन्होंने कहा कि एक रपोर्ट के मुताबिक देश भर में जीवन रक्षक दवाईयां 25 से 30 फीसदी तक महंगी कर दी गई हैं यानि की अब गरीब के लिए दवाई खरीदना भी मुश्किल हो गया है।

chat bot
आपका साथी