भडोली से मझीन सड़क की दयनीय हालत पर ग्रामीणों में पनपा आक्रोश, डेढ़ साल से चल रहा विस्‍तारीकरण कार्य

Bhadoli Majheen Road विधानसभा क्षेत्र ज्वालामुखी के तहत भडोली से मझीन सड़क की हालत दयनीय हो गई है। यहां पर करीब डेढ़ साल से सड़क को चौड़ा करने का काम चल रहा है। लेकिन थोड़े समय बाद काम बंद हो जाता है। जिस वजह से लोग भी परेशान हैं।

Rajesh Kumar SharmaWed, 04 Aug 2021 11:07 AM (IST)
विधानसभा क्षेत्र ज्वालामुखी के तहत भडोली से मझीन सड़क की हालत दयनीय हो गई है।

ज्वालामुखी, संवाद सहयोगी। Bhadoli Majheen Road, विधानसभा क्षेत्र ज्वालामुखी के तहत भडोली से मझीन सड़क की हालत दयनीय हो गई है। यहां पर करीब डेढ़ साल से सड़क को चौड़ा करने का काम चल रहा है। लेकिन थोड़े समय बाद काम बंद हो जाता है। जिस वजह से लोग भी परेशान हो गए हैं। लोगों ने बताया की पहाड़ की और न डंगे लगाए गए और न ही सड़क के किनारों पर नालियां बनाई गईं, जिस वजह से पहाड़ से कभी पत्थर तो कभी पेड़ सड़क पर गिर रहे हैं और नुकसान कर रहे हैं। सड़क बह रही है लोगों को भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है। कई लोग यहां पर दुर्घटना का शिकार हो चुके हैं। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

लोगों ने बताया कई बार लोक निर्माण विभाग के पास शिकायत की गई कि यहां सड़क के दोनों और नालियों का निर्माण किया जाए और पहाड़ी की ओर डंगे लगाए जाएं। लेकिन विभाग के अधिकारी और कर्मचारी कहते हैं कि बजट की कमी है। उन्होंने हैरानी जताई कि जब बजट की कमी है तो सड़कें चौड़ी करने के लिए किसने कहा था जब विभाग सड़कें चौड़ी कर रहा है तो साथ-साथ में नालियां और डंगे कौन लगाएगा। लोगों में नाराजगी बढ़ रही है लोग संघर्ष के मार्ग को बनाने के लिए तैयार हो गए हैं।

यह बोले अधिशाषी अभियंता व विधायक

लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता दिनेश कुमार धीमान ने कहा कि लोगों की समस्याओं का निवारण कर दिया जाएगा। लोग थोड़ा सहयोग करें। विभाग शीघ्र ही राहत पहुंचाएगा। स्थानीय विधायक रमेश धवाला ने कहा लोगों की समस्या उनके ध्यान में है और वे शीघ्र ही इस समस्या का हल करने के लिए प्रयास करेंगे l

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.