बंजार पुलिस ने कार सवार मंडी के 19 वर्षीय युवक को चार किलो 110 ग्राम चरस समेत किया गिरफ्तार

Banjar Police Recovered Charas जिला कुल्लू के बंजार पुलिस थाना के तहत देर रात को पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान चार किलो 110 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया रोजाना की तरह बंजार में पुलिस शनिवार को साई रोपा में नाकाबंदी पर थी

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 09:48 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 09:48 AM (IST)
बंजार पुलिस ने कार सवार मंडी के 19 वर्षीय युवक को चार किलो 110 ग्राम चरस समेत किया गिरफ्तार
बंजार पुलिस नाकाबंदी के दौरान चार किलो 110 ग्राम चरस बरामद की है।

बंजार, कुल्लू, जेएनएन। जिला कुल्लू के बंजार पुलिस थाना के तहत देर रात को पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान चार किलो 110 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया रोजाना की तरह बंजार में पुलिस शनिवार को साई रोपा में नाकाबंदी पर थी, इसी दौरान एक स्विफ्ट कार एचपी 86-1435 गुशैणी की तरफ से बंजार की ओर आई। पुलिस ने कार को रोका और कार में सवार युवक घबरा गया। इस पर तलाशी लेने पर उक्त युवक से चार किलो 110 ग्राम चरस बरामद हुई।

युवक की पहचान 19 वर्षीय अनिल शर्मा निवासी तारपा तहसील सरकाघाट जिला मंडी के रूप में हुई है। एसपी ने बताया पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट की धारा 20, 25 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन करनी आरंभ कर दी है। एसपी ने बताया चरस तस्कर चरस कहां से लेकर आया और कहां ले जा रहा था। इसकी जांच की जा रही है। सनद रहे कि इससे पूर्व बंजार में पुलिस ने 111 किलो चरस के साथ श्रीकोट के जंगल में तस्कर को गिरफ्तार किया था। लगातार बंजार में चरस की खेप बरामद की जा रही है।

chat bot
आपका साथी