बलद्वाड़ा में संदिग्‍ध हालात में युवक की मौत मामले में हत्‍या का मामला दर्ज, पिता ने दो दंपती पर लगाया आरोप

Baldwara Youth Death Case जिला मंडी के बलद्वाड़ा में शनिवार को संदिग्‍ध हालात में मिले युवक के शव मामले में पुलिस ने युवक के पिता की शिकायत पर शक के आधार पर दंपती पर हत्या का मामला दर्ज किया है।

Rajesh Kumar SharmaSun, 05 Dec 2021 08:36 AM (IST)
पुलिस ने युवक के पिता की शिकायत पर शक के आधार पर दंपती पर हत्या का मामला दर्ज किया है।

सरकाघाट, संवाद सहयोगी। Baldwara Youth Death Case, जिला मंडी के बलद्वाड़ा में शनिवार को संदिग्‍ध हालात में मिले युवक के शव मामले में पुलिस ने युवक के पिता की शिकायत पर शक के आधार पर दंपती पर हत्या का मामला दर्ज किया है। युवक राजकुमार उर्फ लक्की का शव गांव के खेत में मिला था। पिता 76 वर्षीय धनी राम पुत्र सुदन निवासी किरहन डाकघर समैला ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि राजकुमार उसकी दूसरी पत्नी का बेटा था जो उसके साथ रहता था और वेल्डिंग का काम करता था। वह अक्सर अपने काम के सिलसिले में अक्सर घर से बाहर आता जाता  रहता था। तीन दिसंबर को रिश्तेदारी में त्रिफालघाट शादी के लिए गया था। शाम को मेरी उसके साथ फोन ओर बात हुई। जब मैं घर पहुंचा तो राजकमल घर पर नहीं था। मेरी पत्नी पवना देवी भी दिन को अपनी रिश्तेदारी में शादी के लिये जवोठ गांव गई हुई थी। वह भी 3 दिसम्बर शाम को आई। उस समय राजकमल घर में नहीं आया था।

चार दिसंबर को गांव के दो लड़के आये जिन्होंने मुझे बताया कि आपका बेटा राजकमल शिव मंदिर से उपर की तरफ रास्ते के किनारे खेत मे पड़ा हुआ है, उसे उठाकर लाना है। उसके गले पर दोनों तरफ नीला निशान पड़ा हुआ था। दाहिनी टांग पर खरोंच लगी हुई थी तथा उसकी जो जीभ दातों के बीच नीली व मोटी हो गई थी। उन्होंने कहा कि उन्हें शक है की मेरे बेटे को गला घोंट कर मारा गया है। उन्होंने शक जताया कि यह काम राजेश कुमारी व वनीता व उनके पति वीरेंद्र कुमार व विनू पुत्र बलदेव गांव किहरन डाकघर समैला का है। जिन्होंने उसे मारकर रास्ते पर फेंक दिया।

उन्‍होंने आरोप लगाया कि राजेश कुमारी व वनीता अकसर फोन पर मेरे बेटे के साथ लंबी बातचीत करती रहती थीं। उपरोक्त दोनों आरोपितों मिलकर मेरे बेटे की हत्या करके सबूत मिटाने की नीयत से मौका से उठाकर रास्ता के  किनारे फैंका है। उधर डीएसपी सरकाघाट तिलक ने बताया कि पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई तेज कर दी है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.