बैजनाथ व पपरोला बाजार में भीड़ कम

क‌र्फ्यू के पहले दिन बैजनाथ व पपरोला बाजार में लोगों की भीड़ कम दिखी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 09:28 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 09:28 PM (IST)
बैजनाथ व पपरोला बाजार में भीड़ कम
बैजनाथ व पपरोला बाजार में भीड़ कम

लाइव रिपोर्ट

दिन : शुक्रवार, स्थान : पपरोला बाजार, समय : दिन में 11 से डेढ़ बजे तक

--------

मुनीष दीक्षित, बैजनाथ

कोरोना क‌र्फ्यू का पहला दिन था। बैजनाथ व पपरोला बाजार में रौनक गायब दिखी। कुछ लोग जरूरी सामान की खरीदारी करते नजर आए। दोनों बाजार में जरूरी वस्तुओं की दुकानें खुली रहीं। हालांकि पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहन दौड़ते रहे और बसें कम ही नजर दिखीं। इससे लोग परेशान होते दिखे। पुलिस लगातार दोनों बाजार में गश्त कर रही थी।

पपरोला बाजार में पुलिस ने बिना अनुमति खुली कुछ दुकानों को भी बंद करवाया। मझैरणा रोड पर पुलिस का नाका लगा था और हर आने-जाने वाले वाहन में मास्क व आवाजाही का कारण पूछा जा रहा था। दुकानों में अधिक भीड़ नहीं थी। इसका कारण था कि जरूरी वस्तुओं की दुकानों को खुलने का समय शाम छह बजे तक रखा गया है।

------------

इस बार जरूरी सामान की दुकानें खोलने का समय अधिक रखा है। इस कारण भीड़ नहीं लग रही है। अगर दुकानें खोलने का समय कम होता लोगों की भारी अधिक होनी थी।

-अभिषेक सूद, पपरोला

--------------

कोरोना महामारी से हालात बिगड़ रहे हैं। कई लोग अब भी सरकार व स्वास्थ्य विभाग के आदेश को नहीं मान रहे हैं। ऐसे लोगों से आग्रह है कि नियमों का पालन करें।

-मुकेश शर्मा, पार्षद, नगर पंचायत बैजनाथ-पपरोला

-------------

लोग कोरोना को हल्के में ले रहे हैं। पुलिस को देखकर ही लोग मास्क लगाते हैं। उन्हें समझाना चाहिए कि मास्क लगाने से खुद सुरक्षित रहेंगे और दूसरे भी रहेंगे।

-अटल शर्मा, बैजनाथ

chat bot
आपका साथी