बाघनी पंचायत के प्रतिनिधियों ने ली कोरोना को हराने की शपथ

बाघनी पंचायत के जनप्रतिनिधियों ने कोरोना महामारी को हराने की कसम ली है। पंचायत प्रधान सुरेश कुमार धीमान ने सरकार की अोर से जारी दिशा निर्देशों के तहत वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने व सरकार के दिशा निर्देशों की पाला की शपथ दिलवाई।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 11:36 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 11:36 AM (IST)
बाघनी पंचायत के प्रतिनिधियों ने ली कोरोना को हराने की शपथ
बाघनी पंचायत के जनप्रतिनिधियों ने कोरोना महामारी को हराने की कसम ली

योल, जेएनएन। बाघनी पंचायत के जनप्रतिनिधियों ने कोरोना महामारी को हराने की कसम ली है। पंचायत प्रधान सुरेश कुमार धीमान ने सरकार की अोर से जारी दिशा निर्देशों के तहत वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने व सरकार के दिशा निर्देशों की पाला की शपथ दिलवाई।

यह भी शपथ ली गई कि अपनी पंचायत अपने प्रदेश व अपने देश को निरंतर प्रगति पर ले जाने के लिए सरकार की अोर से दिए जाने वाले दिशा निर्देशों की पूरी तरह से पालना की जाएगी। पंचायत के लोगों को कोरोना से निपटने के लिए तैयार किया जाएगा। पंचायत प्रधान सुरेश धीमान ने बताया कि अाज के समय में कोरोना महामारी के कारण व्यवसाय प्रभावित होने लगे हैं।

एेसे में कुछ लोग एेसे भी है जो कोरोना महामारी को हलके में लेकर नियमों की पालाना नहीं करते हैं। इस लिए सभी से अाग्रह है कि नियमों की पालना करें। खुद भी सुरक्षित रहें अौर दूसरों को भी सुरक्षित रहने के लिए माकूल वातावरण दें। इस मौके पर उपप्रधान विजय सिंह, वार्ड पंच प्रवीण, सुमना, राकेश, सुदेश, रानी देवी, संध्या, निर्मला, मीना ओर अंजू मौजूद रहीं।

chat bot
आपका साथी