हवा में बैडमिटन कोर्ट खोलने के दावे

सुरेश कौशल योल धलूं पंचायत में कई साल से बैडमिटन कोर्ट की प्रस्तावित योजना हवा में ही ह

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Jan 2021 09:02 PM (IST) Updated:Fri, 08 Jan 2021 09:02 PM (IST)
हवा में बैडमिटन कोर्ट खोलने के दावे
हवा में बैडमिटन कोर्ट खोलने के दावे

सुरेश कौशल, योल धलूं पंचायत में कई साल से बैडमिटन कोर्ट की प्रस्तावित योजना हवा में ही है। कई बार पंचायत के माध्यम से विधायक सहित प्रशासन को अवगत कराया गया, लेकिन आश्वासन के अलावा कुछ हासिल नहीं हुआ। हालांकि फलौदी गांव में करीब पांच कनाल जमीन खाली पड़ी है। यहां स्कूल स्तर से लेकर जिलास्तरीय खेलकूद हर साल विभाग के सौजन्य से करवाई जाती हैं तो विभाग अपने स्तर पर मरम्मत करवा लेता है। -----------------

कई साल से फलौदी गांव स्थित खाली जमीन पर बैडमिटन कोर्ट बनाने का प्रस्ताव भेजा है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई न होने से लोगों में रोष है।

-आशा देवी, प्रधान, महिला मंडल।

------------------

जिला खेलकूद विभाग के सौजन्य से खेल मैदान में विभिन्न प्रतियोगिताएं करवाई जाती हैं। खस्ताहाल मैदान को युवा क्लब के सहयोग से विभाग मरम्मत करवा देता, जोकि काफी नहीं है

-अक्षय कुमार।

----------------

ग्रामीण स्तर पर खेल मैदान होने से युवा वर्ग को खाली समय में एक मंच मिल जाता है। खेल गतिविधियों के लिए मैदान का होना जरूरी है। इसलिए इस ओर ध्यान देना जरूरी है।

-रीना देवी।

--------------

लोगों ने ही नहीं बल्कि युवाओं ने भी चुनावी दौर के दौरान मन बना लिया है कि वोट उसी को देंगे जो बैडमिटन कोर्ट बनाएगा। खेल मैदान युवाओं के लिए जरूरी भी है, जन प्रतिनिधि इस ओर ध्यान भी दें।

-साहिल।

-----------------

फलौदी गांव में खाली जमीन पर अभी दिन तक बैडमिटन कोर्ट न बनना चिता का विषय है। यहां मैदान समय की मांग भी है।

-नवीन।

---------------------

विधायक के माध्यम से खेल मंत्री को योजना बनाकर भेजी गई है। शीघ्र इस योजना को अमलीजामा पहनाया जाए ताकि युवाओं को खेलने के लिए मंच मिल सके।

-विनता ।

============= फलौदी गांव स्थित खाली पड़ी जमीन पर बैडमिटन कोर्ट के निर्माण का प्रस्ताव मिला है। इसे आवश्यक कार्रवाई के लिए भेजा गया है।

-राकेश पठानिया, वन एवं खेल मंत्री।

chat bot
आपका साथी