बद्दी विश्वविद्यालय ने धर्मशाला में लांच किया सत्र 2021 के लिए छात्रवृत्ति के साथ प्रॉस्पेक्टस

बद्दी विश्वविद्यालय ने धर्मशाला में सत्र 2021 के लिए छात्रवृत्ति के साथ प्रॉस्पेक्टस लांच किया है। लांचिंग में विश्वविद्यालय के निदेशक डा. रवीश मिश्रा निदेशक प्रशिक्षण और प्लेसमेंट गुलशन संधू प्रदेश के प्रमुख विपणन सुखविंदर सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 05 Apr 2021 04:18 PM (IST) Updated:Mon, 05 Apr 2021 04:18 PM (IST)
बद्दी विश्वविद्यालय ने धर्मशाला में लांच किया सत्र 2021 के लिए छात्रवृत्ति के साथ प्रॉस्पेक्टस
बद्दी विश्वविद्यालय ने धर्मशाला में सत्र 2021 के लिए छात्रवृत्ति के साथ प्रॉस्पेक्टस लांच किया है।

धर्मशाला, जेएनएन। बद्दी विश्वविद्यालय ने धर्मशाला में सत्र 2021 के लिए छात्रवृत्ति के साथ प्रॉस्पेक्टस लांच किया है। लांचिंग में विश्वविद्यालय के निदेशक डा. रवीश मिश्रा, निदेशक प्रशिक्षण और प्लेसमेंट गुलशन संधू, प्रदेश के प्रमुख विपणन सुखविंदर सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।

निदेशक रवीश मिश्रा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि विश्वविद्यालय ने विश्‍व के शीर्ष बहुराष्ट्रीय कंपनियों में छात्रवृत्ति और गारंटीकृत प्लेसमेंट के साथ प्रॉस्पेक्टस लांच किया है। विश्वविद्यालय एशिया के उद्योगों के सबसे बड़े केंद्र में स्थित है और इसका उद्देश्य छात्रों को उच्चतम गुणवत्ता की शिक्षा प्रदान करना है। साथ ही फार्मेसी, कृषि प्रबंधन, भौतिक चिकित्सा, नर्सिंग, विज्ञान, इंजीनियरिंग और होटल प्रबंधन जैसे विभिन्न कार्यक्रमों में प्रवेश करता है। 

विश्वविद्यालय एकेडेमिक एडॉप्शन जैसी योजना प्रदान करता है। वहीं विवि ने देश में गर्ल्ज एजुकेशन को बढ़ावा देने के लिए रिसर्च और इनोवेटिव आइडियाज, बेटियॉन की बारी को बढ़ावा देने के लिए आइडिया फैक्टरी जैसी योजना शुरू की है। उन्होंने जानकारी दी कि विश्वविद्यालय में आइबीएम, सिप्ला, एबॉट हेल्थ केयर बीबीएसआइए जैसी प्रतिष्ठित और प्रसिद्ध कंपनियों के साथ औद्योगिक सहयोग हैं और यह 5.5 लाख के वेतन पैकेज के साथ उच्चतम प्लेसमेंट के लिए जाना जाता है। इस मौके पर बलविंद्र चावला और प्रवीण कुमार भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी