भाजपा सरकार के चार साल बीत गए पर बैजनाथ में नहीं सुधरी सड़कों की हालत

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव रिशव पांडव ने कहा कि मझैरना सगूर टिकरी रजोट रक्कड़ सड़क की हालत बहुत खस्ता है। सरकार के चार साल बीत जाने के बाद भी इस सड़क पर थोड़ा भी कार्य नहीं किया गया है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 10:00 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 10:00 AM (IST)
भाजपा सरकार के चार साल बीत गए पर बैजनाथ में नहीं सुधरी सड़कों की हालत
चार साल बीत जाने के बाद भी बैजनाथ में सड़कों पर थोड़ा भी कार्य नहीं किया गया है।

बैजनाथ, संवाद सहयोगी। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव रिशव पांडव ने कहा कि मझैरना, सगूर, टिकरी, रजोट, रक्कड़ सड़क की हालत बहुत खस्ता है। सरकार के चार साल बीत जाने के बाद भी इस सड़क पर थोड़ा भी कार्य नहीं किया गया है। जिससे लोगों को बहुत सी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। सड़कों पर जगह-जगह गड्ढे पड़े हुए हैं।

बरसात के मौसम में कूहलों के पानी की निकासी का न होने के कारण पानी सड़कों पर आ रहा है। जिससे बीमारी फैलने की संभावनाएं बहुत ज्यादा है। लोगों को सड़कों पर चलना मुश्किल हो गया है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव रिशव पांडव ने कहा कि इससे साफ पता लगता है कि स्थानीय विधायक की करनी और कथनी में दिन रात का अंतर है रिशव पांडव ने कहा कि सरकार के दावे व स्थानीय विधायक के दावे पूरी तरह फेल हो चुके हैं और साथ ही पूरे विधानसभा क्षेत्र में सभी व्यवस्थाएं चरमरा गई हैं। महंगाई चरम सीमा पर पहुंच गई है।

महंगाई पर सरकार का कोई चेक नहीं है। जबकि हिमाचल प्रदेश में भाजपा दावा करती है कि डबल इंजन की सरकार है। केंद्र में भी भाजपा व प्रदेश में भी भाजपा है। लेकिन ऐसा व्यवहारिक रूप में कहीं पर दिखता नहीं है। लोगों को मूलभूत सुविधाओं के लिए परेशान होना पड़ रहा है। विकास कार्य ठप हैं। लेकिन सरकार को आम लोगों की कोई परवाह नहीं है। चार साल बीत जाने के बाद भी मझैरना, सगूर, टिकरी, रजोट, रक्कड़ सड़क की सुध नहीं ली गई है। मार्ग पूरी तरह से बदहाल है।

chat bot
आपका साथी