अविनाश राय खन्ना ने 2022 चुनाव के लिए दिया जीत का मंत्र

भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि भाजपा की तीन दिन की बैठकों का क्रम रूटीन का था इस समय की प्राथमिकता कोरोना के कार्य थे इसलिए सेवा ही संगठन की समीक्षा हुई। सरकार और संगठन ने किस प्रकार से काम किया उसके बारे में मंथन हुआ।

By Vijay BhushanEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 11:33 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 11:33 PM (IST)
अविनाश राय खन्ना ने 2022 चुनाव के लिए दिया जीत का मंत्र
भाजपा के हिमाचल प्रभारी अविनाश राय खन्ना की किताब का विमोचन करते हुए राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय। जागरण

 शिमला, जागरण संवाददाता। भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि भाजपा की तीन दिन की बैठकों का क्रम रूटीन का था, इस समय की प्राथमिकता कोरोना के कार्य थे, इसलिए सेवा ही संगठन की समीक्षा हुई। सरकार और संगठन ने किस प्रकार से काम किया उसके बारे में मंथन हुआ। बोर्ड एवं निगमों ने अच्छा कार्य किया है। वहीं, उन्होंने कहा कि तीनों उपचुनाव में भाजपा जीत हासिल करेगी। पार्टी जीतने वाले प्रत्याशियों के नाम की घोषणा करेगी। उपचुनाव को लेकर प्रभारियों की नियुक्ति हो चुकी है और जिलों में भी मंत्री प्रभारियों की नियुक्ति हुई है। राजभवन शिमला के बाहर उन्होंने मिल्खा सिंह के निधन को खेल जगत के लिए बड़ा झटका बताया है।

-------

पंजाब के मुख्यमंत्री तो मंत्री का भी फोन नहीं उठाते, जयराम पंच से भी करते हैं सीधी बात

अविनाश राय खन्ना ने आरोप लगाया कि पंजाब के मुख्यमंत्री ने दो गरीब परिवारों को नौकरी दी है, उनमें एक पूर्व मुख्यमंत्री सरदार बेअंत सिंह के पोते हैं और एक मंत्री का बेटा है। कांग्रेस विधायकों एवं मंत्रियों की बेरोजगारी खत्म के लिए प्रतिबद्ध है, जनता पंजाब में त्राहि-त्राहि कर रही है। पूरे देश में कांग्रेस एक बिखरा हुआ राजनीतिक दल है, वहां कार्य से नहीं बयान से नेता बनते हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री और हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की जब तुलना की जाए तो हिमाचल के मुख्यमंत्री एक पंच का फोन भी उठाते हैं, जबकि पंजाब के मुख्यमंत्री अपने मंत्री का फोन भी नहीं उठाते।

-----

राज्यपाल ने किया अविनाश राय खन्ना की पुस्तक का विमोचन

जागरण संवाददाता, शिमला : भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने शनिवार को शिमला में राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय से मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, महामंत्री त्रिलोक जम्वाल एवं संगठन महामंत्री पवन राणा भी मौजूद रहे। इस दौरान राज्यपाल ने खन्ना की कोरोना काल के दौरान लिखी पुस्तक 'ए बिग सेल्यूट टू कोरोना वारियरÓ का विमोचन किया। राज्यपाल ने उनके प्रयास की सराहना की।

chat bot
आपका साथी