भरवाईं की अवंतिका होंडा आटोमोबाइल एजेंसी ने नवरात्रों में बेचे 45 व्हीकल

धीरे धीरे आटोमोबाइल उद्योग में फिर से बहार आने लगी है। कोविद 19 की बीमारी ने जहां हर व्यक्ति की आर्थिक स्थिति बिगाड़ के रख दी थी।जिससे उद्योग जगत में भी काफी नुकसान पहुंचा था। इसमें आटोमोबाइल उद्योग को भी काफी नुकसान पहुंचा था।

By Richa RanaEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 05:41 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 05:41 PM (IST)
भरवाईं की अवंतिका होंडा आटोमोबाइल एजेंसी ने नवरात्रों में बेचे 45 व्हीकल
भरवाई अवंतिका होंडा एजेंसी ने 35 एक्टिवा व 10 मोटरसाइकिल बेचकर 50 लाख से ऊपर का बिजनेस किया है।

भरवाईं, संजीव ठाकुर। धीरे धीरे आटोमोबाइल उद्योग में फिर से बहार आने लगी है। कोविड 19 की बीमारी ने जहां हर व्यक्ति की आर्थिक स्थिति बिगाड़ के रख दी थी। जिससे उद्योग जगत में भी काफी नुकसान पहुंचा था। इसमें आटोमोबाइल उद्योग को भी काफी नुकसान पहुंचा था। परंतु अब धीरे धीरे आटोमोबाइल उद्योग में इस त्यौहारी सीजन ने जान फूंकी है। वहीं भरवाई में अवंतिका होंडा आटोमोबाइल एजेंसी में शारदीय नवरात्रों में अच्छा बिजनेस किया है।

एजेंसी द्वारा शारदीय नवरात्रों में 45 व्हीकल बेचे गए।अवंतिका होंडा एजेंसी भरवाई चौंक से मुबारिकपुर रोड पर स्थित है। इस एजेंसी में होंडा के मोटरसाइकिल व स्कूटी मिलते है। ग्राहकों के लिए यह एजेंसी पहली पसंद बन रही है।

नवरात्रों में बिके 45 व्हीकल

भरवाई अवंतिका होंडा एजेंसी ने नवरात्रों में 35 एक्टिवा व 10 मोटरसाइकिल बेच कर करीब 50 लाख से ऊपर का बिजनेस किया है। जिसमे स्कूटी में एक्टिवा 6जी,एक्टिवा 125 बी एस6 व मोटरसाइकिल में l 110 की ज्यादा बिक्री हुई।

स्कूटी व मोटरसाइकिल के साथ मिल रहे गिफ्ट

अवंतिका होंडा एजेंसी द्वारा इस फेस्टिवल सीजन में ग्राहकों को स्कूटी व मोटरसाइकिल खरीदने पर गिफ्ट भी दिए जा रहे है।गिफ्ट में फ्री हेलमेट व दीवार पर लगाने वाली घड़ी दी जा रही है।

 

70 हजार से 85 हजार तक है स्कूटी व मोटरसाइकिल की शोरूम कीमत

अवंतिका होंडा एजेंसी में स्कूटी व मोटरसाइकिल खरीदने वालों के लिए अच्छी गुणवत्ता वाले वाहन 70 हजार से 85 हजार तक शोरूम कीमत पर मिल रहे है।ग्राहकों की इस फेस्टिवल सीजन पर अच्छी डिमांड रहने का अंदेशा जताया जा रहा है।जैसे शारदीय नवरात्रों में ऑटोमोबाइल उद्योग ने अच्छा बिजनेस किया है।आगे दीपावली तक इस फेस्टिवल सीजन में और ज्यादा बिजनेस होने के अच्छे अवसर है।

अवंतिका होंडा एजेंसी के मालिक ने ने बीते नवरात्रों में अच्छा बिजनेस किया है।आगे भी फेस्टिवल सीजन में और ज्यादा अच्छे बिजनेस होने के अवसर है।हमारी एजेंसी में ग्राहकों को आकर्षित ऑफर के साथ उचित दामों पर स्कूटी व मोटरसाइकिल दिए जा रहे।कोई भी ग्राहक 9816191492,8219645474 पर कॉल करके हमसे कॉन्टैक्ट कर के बुकिंग करवा सकता है,या कोई भी जानकारी ले सकता है।

chat bot
आपका साथी