बाड़ी खड्ड में करंट लगने से असम के युवक की मौत

रविवार को थाना डमटाल में सूचना मिली कि बाड़ी खड्ड में एक व्यक्ति की करंट लगने से मौत हो गई। थाना डमटाल के एसएचओ अशोक रतन टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो पाया कि डायमंड एंटरप्राइज क्रशर वाटर सप्लाई स्कीम के पास एक व्यक्ति पड़ा हुआ पाया गया।

By Virender KumarEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 06:42 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 06:42 PM (IST)
बाड़ी खड्ड में करंट लगने से असम के युवक की मौत
बाड़ी खड्ड में करंट लगने से असम के युवक की मौत हो गई। जागरण आर्काइव

भदरोआ, मुकेश सरमाल। रविवार को थाना डमटाल में सूचना मिली कि बाड़ी खड्ड में एक व्यक्ति की करंट लगने से मौत हो गई। थाना डमटाल के एसएचओ अशोक रतन टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो पाया कि डायमंड एंटरप्राइज क्रशर वाटर सप्लाई स्कीम के पास एक व्यक्ति पड़ा हुआ पाया गया। छानबीन करने पर निर्मल सिंह पुत्र मालकियत सिंह गांव भपुल तहसील इंदौरा जिला कांगड़ा ने बताया कि एक व्यक्ति क्रशर में काम कर रहा था तो पानी की स्कीम के पास लगे ट्रांसफार्मर में अचानक शार्ट सॢकट होने के कारण धमाका हुआ। 19 वर्षीय राहुल यादव पुत्र शाम लाल जिला सोनिपुर, असम ट्रांसफार्मर के नीचे पानी की स्कीम से पानी पी रहा था जो अचानक नीचे गिर गया और कुछ समय के लिए हिला। निर्मल मौके पर दौड़ कर पहुंचा और राहुल यादव को पानी की पाइप के नीचे पड़ा हुआ पाया जिसकी मौके पर ही मौत हो चुकी थी। मृतक का नूरपुर में पोस्टमार्टम कराया व शव स्वजन के हवाले किया। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।

बाथरूम में पांव फिसलकर गिरने से व्यक्ति की मौत

पद्धर की ग्राम पंचायत चुक्कू के पनारा गांव में एक व्यक्ति की बाथरूम में गिरने से मौत हो गई। पवन कुमार पुत्र नानक चंद गांव पनारा डाकघर चुक्कू तहसील पद्धर बाथरूम में नहाने जा रहा था। अचानक पांव फिसलने से गिर गया। परिजनों द्वारा पवन को बेहोशी की हालत में सिविल अस्पताल पद्धर पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना से ग्राम पंचायत चुक्कू में शोक की लहर है। पवन आइआरडीपी परिवार से संबंध रखता था। पंचायत समिति द्रंग के उपाध्यक्ष कृष्ण भोज, पंचायत प्रधान मनसा राम, उपप्रधान रमेश कुमार, वार्ड सदस्य शेर ङ्क्षसह, रणजीत ङ्क्षसह, मिर्जा राम, लाल ङ्क्षसह, मस्त राम और जुगल किशोर ने पीडि़त परिवार को आर्थिक सहायता मुहैया करवाने की गुहार सरकार और प्रशासन से लगाई है।

chat bot
आपका साथी