नगरोटा बगवा राजकीय महाविद्यालय में अरुण मेहरा ने बीबीए बीसीए ब्लॉक के अतिरिक्त भवन का उद्घाटन किया

नगरोटा बगवा राजकीय महाविद्यालय परिसर में लगभग एक करोड 5 लाख रूपये लागत से नवनिर्मित बीबीए बीसीए ब्लॉक अतिरिक्त भवन का उद्घाटन शनिवार को विधायक अरुण मेहरा ने किया। शिक्षा के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित किए जा रहे हैं।

By Richa RanaEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 03:40 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 03:40 PM (IST)
नगरोटा बगवा राजकीय महाविद्यालय में अरुण मेहरा ने  बीबीए बीसीए ब्लॉक के अतिरिक्त भवन का उद्घाटन किया
अरुण मेहरा ने 5 लाख रूपये लागत से नवनिर्मित बीबीए बीसीए ब्लॉक अतिरिक्त भवन का उद्घाटन किया।

संवाद सहयोगी नगरोटा बगवां। नगरोटा बगवा राजकीय महाविद्यालय परिसर में लगभग एक करोड 5 लाख रूपये लागत से नवनिर्मित बीबीए बीसीए ब्लॉक अतिरिक्त भवन का उद्घाटन शनिवार को विधायक अरुण मेहरा ने किया। अरुण मेहरा ने कहा कि इस अतिरिक्त भवन के साथ विद्यार्थियों के लिए कैंटीन एवं कंप्यूटर लैब की भी सुविधा होगी।शिक्षा के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित किए जा रहे हैं।

प्रदेश की जयराम सरकार द्वारा शिक्षण क्षेत्र में दिन-प्रतिदिन विद्यार्थियों के लिए सुविधाओं में बढ़ोतरी की जा रही है। कोविड-19 नियमों की पालना करते हुए विकासात्मक कार्यों को गति प्रदान की जा रही है। इस मौके पर कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ अशोक चौधरी के साथ भाजपा मंडल महामंत्री डॉ रण्दीप, ब्रह्मानंद, रमेश भंडारी, रविंदर ,लोक निर्माण विभाग के एक्सियन सुरेश वालिया, जल शक्ति विभाग के एक्सईएन राहुल धीमान ,बिजली विभाग के एक्सईएन वरिंदर, अभिषेक भाटिया , अमन सूद, सुरेंद्र कुमार तथा अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

नगरोटा बगवां। राम शरणम आश्रम गोहाना इकाई द्वारा शनिवार को गुरु पूर्णिमा के अवसर पर नगरोटा बगवां श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर परिसर में अमृतवाणी संकीर्तन पाठ आयोजित किया गया। प्रवक्ता अनीता नागपाल ने कहा कि गुरु पूर्णिमा का वास्तविक अर्थ गुरु + पूर्ण + मा अर्थात सर्वप्रथम मा ही पूर्ण गुरु है तत्पश्चात गुरु ही पूर्ण मा। अंधकार को हटाकर प्रकाश की ओर ले जाने वाला ही गुरु है। गुरु अज्ञान का निराकरण करता है, धर्म का मार्ग दिखाता है ।गुरु होता है महान जो देता है ज्ञान। गुरु की महिमा का बखान शब्दों में करना कठिन है। गुरु मित्र है ज्ञान की वाणी है। गुरुद्वारा दिखाए गए मार्ग पर चलने का संकल्प लेते हुए आगे बढ़ना चाहिए। मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं के भजनों से वातावरण पूर्णतया राम मय हो गया। गुरु महिमा का बखान करते हुए श्रद्धालु नतमस्तक हुए।

chat bot
आपका साथी