गुरु द्रौणाचार्य कालेज आफ नर्सिंग योल में नारा लेखन में अर्शिता रही प्रथम, बंदिशों में छूट के बावजूद कोविड नियमों का पालन जारी रखें

गुरू द्रौणाचार्य कालेज आफ नर्सिंग योल में पर कार्यशाला का आयोजन किया गया। जिसमें कॉलेज की प्रशिक्षु नर्सो ने विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया। योग क्रिया पर आधारित नारा लेखन में अर्शिता ने प्रथम तथा डेकलामेशन‌ में प्रगति प्रथम तथा ईवा ने दूसरा स्थान हासिल किया।

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 01:50 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 01:50 PM (IST)
गुरु द्रौणाचार्य कालेज आफ नर्सिंग योल में नारा लेखन में अर्शिता रही प्रथम, बंदिशों में छूट के बावजूद कोविड नियमों का पालन जारी रखें
गुरू द्रौणाचार्य कालेज आफ नर्सिंग योल में पर कार्यशाला का आयोजन किया गया।

योल, जेएनएन। गुरू द्रौणाचार्य कालेज आफ नर्सिंग योल में पर कार्यशाला का आयोजन किया गया। जिसमें कॉलेज की प्रशिक्षु नर्सो ने विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया। योग क्रिया पर आधारित नारा लेखन में अर्शिता ने प्रथम तथा डेकलामेशन‌ में प्रगति प्रथम तथा ईवा ने दूसरा स्थान हासिल किया। इसी तरह योगासन में ममता ने प्रथम स्थान हासिल किया। कॉलेज के प्राचार्य राम कुमार गर्ग ने बताया कि 21 जून को योग दिवस पर योगासन करने के बाद 22 जून को कॉलेज छात्रावास में रह रही नर्सों ने योग को दिनचर्या बनाने के लिए लघु नाटकों के माध्यम से संबंधित जानकारी दी।

इस अवसर पर विजेता प्रतिभागियों को कॉलेज प्रबंधन द्वारा प्रशस्ती पत्र भेंट कर सम्मानित किया गया। इस मौके पर डा. राजीव शर्मा ललित शर्मा वीएन रैणा मौजूद रहे. उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वर्तमान में सरकार ने कुछ रियायतें दी है। कोविड-19 कर्फ्यू में कुछ ढील सरकार दे रही है, ऐसे में बसों के चलते के साथ-साथ दुकानें रात आठ बजे तक खोली जा रही है और होटल रेस्तरां सहित सिनेमा घर व जिम तथा मंदिर खुल रहे हैं।

ऐसे में लोगों को कोविड-19 से अभी भी एहतियात बरतने की जरूरत है। बार बार हाथों को धोते रहे. भीड़-भाड़ वाले स्थानों से दूर रहें। सबसे जरूरी मास्क जरूर पहनें और शारीरिक दूरी नियम की पालना करें। सैनिटाइजेशन का प्रयोग करते रहे. इन नियमों की पालना करके खुद को सुरक्षित रख सकते हैं। सरकार ने ढील दी है इसका अर्थ यह नहीं है कि करोना बिल्कुल खत्म हो गया है। इस लिए जरूरी है कि कोरोना से लड़ने के लिए अपनी तैयारी में कोई कमी न रखे व नियमों का पालना करते रहें।

chat bot
आपका साथी