युवाओं के लिए सेना भर्ती की लिखित परीक्षा स्‍थगित

सेना की खुली भर्ती का आयोजन 14 से 28 फरवरी 2021 तक चौधरी सरवण कुमार हिमाचल प्रदेश कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर के मैदान में कांगड़ा और चंबा जिला के नवयुवकों के लिए किया गया था। इस भर्ती की लिखित परीक्षा जो कि 25 जुलाई 2021 को स्‍थगित कर दिया गया है।

By Virender KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 03:41 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 05:11 PM (IST)
युवाओं के लिए सेना भर्ती की लिखित परीक्षा स्‍थगित
सेना भर्ती की लिखित परीक्षा स्‍थगित कर दी गई है। जागरण आर्काइव

पालमपुर, संवाद सहयोगी। सेना की खुली भर्ती का आयोजन 14 से 28 फरवरी 2021 तक चौधरी सरवण कुमार हिमाचल प्रदेश कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर के मैदान में कांगड़ा और चंबा जिला के नवयुवकों के लिए किया गया था। इस भर्ती की लिखित परीक्षा जो कि 25 जुलाई 2021 को आर्मी पब्लिक स्कूल और केंद्रीय विद्यालय योल कैंट में होनी थी, इसे भारी वर्षा और कोरोना संक्रमण फैलने की आशंका की वजह से स्‍थगित कर दिया गया है। सेना भर्ती कार्यालय पालमपुर के निदेशक कर्नल संदीप सिरोही ने बताया कि अगली तिथि निर्धारित होने पर सूचना दे दी जाएगी।

मंडी  में भी लिखित परीक्षा स्‍थगित

सहायक आयुक्त संजय कुमार ने बताया कि भर्ती निदेशक, सेना भर्ती कार्यालय, मंडी से प्राप्त सूचना के अनुसार 25 जुलाई को राजकीय वल्लभ महाविद्यालय, मंडी में मंडी, कुल्लू, लाहुल-स्पीति के युवाओं के लिए जो लिखित परीक्षा आयोजित की जानी थी, उसे कोरोना तथा अत्याधिक बरसात को ध्यान में रखते हुए स्थगित कर दिया गया है। उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा की आगामी तिथि बाद में सूचित कर दी जाएगी।

उना के अभ्‍यर्थी भी नहीं दे सकेंगे परीक्षा

सैनिक भर्ती निदेशक कर्नल शलव सनवाल ने बताया कि 28 मार्च से तीन अपैल तक इंदिरा गांधी खेल मैदान ऊना में हुई भर्ती के लिए ग्राउंड टेस्ट में सफल हुए प्रत्याशियों की लिखित परीक्षा को स्थगित कर दिया है। सेना में सैनिक जनरल ड्यूटी और सैनिक लिपिक, स्टोर कीपर तकनीकी भर्ती में शारीरिक मापदंड व मेडिकल में सफल हुए उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा 25 जुलाई को राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पोर्टमोर शिमला में निर्धारित की गई थी। इसे कोरोना की पाबंदियों के कारण स्थगित किया गया है। लिखित परीक्षा की अगली तिथि की जानकारी उम्मीदवारों को प्रदान की जाएगी।

chat bot
आपका साथी